ऑस्ट्रेलिया वनडे-कप में 1 रन बनाने में 8 विकेट गंवाए:वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के 6 बल्लेबाज शून्य पर आउट

ऑस्ट्रेलिया के डोमेस्टिक वन-डे कप टूर्नामेंट में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। टीम ने 1 रन बनाने में 8 विकेट गंवा दिए। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के बीच पर्थ के वाका ग्राउंड में खेले गए मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम एक समय 2 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना चुकी थी, लेकिन 53 रन के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई। आखिरी के 7 बल्लेबाज खाता तक न खोल सके।

टीम के 6 बल्लेबाज शून्य पर आउट

इस मुकाबले में तस्मानिया की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अरोन हार्डी और डार्सी शॉर्ट ने पारी की शुरुआत की। टीम का पहला विकेट आरोन हार्डी 7 रन के रूप में 10 रन पर गिरा। इसके बाद कैमरून बैनक्रॉफ्ट और डार्सी शॉर्ट ने पारी को संभाला। लेकिन 22 के स्कोर पर शॉर्ट आउट हुए। इस समय टीम का स्कोर 45 रन था। इसके बाद कैमरून बैंनक्रॉफ्ट 14 और विकेटकीपर जोश इंग्लिश 1 रन पर आउट हो गए। स्कोर में 7 रन और जुड़े थे कि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 52 रनों पर पहुंचने के बाद अपने 5 विकेट और गंवा दिए जिससे 52 के स्कोर तक टीम के 7 खिलाड़ी पवेलियन लौट गए थे। इस स्कोर में एक रन और जुड़ने के बाद 53 के स्कोर पर पूरी वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम पवेलियन लौट गई। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टीम की पारी के आखिरी के 7 बल्लेबाज अपना खाता भी खोलने में कामयाब नहीं हो सके, जिसमें कप्तान एश्टन एगर और कूपर कोनोली का नाम भी शामिल है।

ब्यू वेबस्टर ने छह विकेट लिए

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टीम की पारी को सिर्फ 53 के स्कोर पर समेटने में तस्मानिया टीम के गेंदबाज ब्यू वेबस्टर ने 6 ओवर्स में 2 मेडन फेंकने के साथ 17 रन दिए और छह विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा बिली स्टेनलेक ने 3 जबकि टॉम रोजर्स ने 1 विकेट अपने नाम किया। वहीं तस्मानिया की टीम ने 54 रनों के टारगेट को सिर्फ 8.3 ओवर्स में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। तस्मानिया की तरफ से मिचेल ओवेन ने 29 और मैथ्यू वेड ने 21 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button