दबंगों ने सार्वजनिक रास्ते को किया बंद! 1 महीने से स्कूल नहीं गए छात्र, एसडीएम ने क्या बोला?

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कुछ दबंगों द्वारा एक आम रास्ता को कटीले तारों से बंद कर दिया गया है। अब गांव में रहने वाले बच्चे कई दिनों से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। बच्चों ने बताया कि उनके स्कूल जाने वाले आम रास्ते को बंद कर दिया गया है, जिस वजह वह 1 महीने से स्कूल नहीं गए हैं।

दरअसल, मामला छतरपुर जिले के राजनगर जनपद के खैरी गांव का हैं, जहां रहने वाले स्कूली छात्र -छात्राओं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बच्चों ने राजनगर एसडीएम को भी आवेदन दिया है। बच्चों का कहना है कि गांव के रमईया पुरवा से नत्थूपुरा के लिए जाने वाले रास्ते को गांव में ही रहने वाले दबंगों ने बंद कर दिया है, जिस वजह से वह स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। रास्ते में कंटीले तार लगा दिए गए हैं।

पुलिस के खुलवाने फिर से बंद कर दिया

स्कूल जाने वाले छात्र अंकित कुशवाह और छात्रा रश्मि पटेल ने बताया कि जिस रास्ते वे लोग स्कूल जाते थे, वहां पर दबंगों ने कांटे का तार लगा दिया है, इसी वजह से बच्चे पिछले एक माह से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। एसडीएम बलवीर रमन ने बताया कि बच्चों के द्वारा आवेदन आया है। जांच की जा रही है। अगर आम रास्ते को बंद किया है, जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है तो ऐसी स्थिति में जिन लोगों ने ऐसा किया है, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

क्यों रास्ता बंद किया?

बताया जा रहा है कि पुलिस ने गांव पहुंच कर बुधवार की सुबह यह रास्ता खुलवा दिया था, लेकिन कुछ देर बाद दबंगों ने फिर उसे बंद कर दिया था। छात्र-छात्राओं का कल पेपर है और उन्हें इस बात की चिंता है कि वह स्कूल जा पाएंगे या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button