बोनी कपूर के साथ काम करने पर बोलीं जान्हवी:कास्ट करने के लिए पिता पर दबाव नहीं बनाती, एक्ट्रेस से पहले उनकी बेटी हूं

जान्हवी कपूर ने हालिया इंटरव्यू में पिता बोनी कपूर की फिल्मों में काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि भले ही वे प्रोड्यूसर की बेटी हैं, लेकिन कभी भी फिल्म में कास्ट करने के लिए पिता पर दबाव नहीं बनातीं।

जान्हवी ने आगे फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल ना बनने के बारे में बात की है। जान्हवी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए या नहीं।

कास्ट करने के लिए पिता पर दबाव नहीं बनातीं जान्हवी

जान्हवी कपूर ने बातचीत के दौरान बताया कि वे कभी भी पिता की तरफ से ऑफर की गई फिल्मों को नहीं ठुकराएंगी। उन्होंने कहा- मैंने कभी ऐसा नहीं कहा कि मैं यह फिल्म नहीं करना चाहती हूं। मुझे उनके (बोनी कपूर) फैसले पर बहुत भरोसा है। लेकिन मैंने कभी भी उन पर यह दबाव नहीं डाला कि मैं उनकी बेटी हूं, तो वे मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट करें। मैं पहले उनकी बेटी हूं, फिर एक एक्ट्रेस हूं।

मैं चाहती हूं कि वे अपनी फिल्मों में बेस्ट बिजनेस मॉडल को कास्ट करें। इसी वजह से मैंने उनसे कभी नहीं कहा- प्लीज अपनी फिल्म में ले लो।

जान्हवी बोलीं- मुझे नहीं पता मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनना चाहिए या नहीं

जान्हवी कपूर ने आगे बताया कि फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल बनने के बारे में उनकी सोच क्या है। बातचीत के दौरान जान्हवी से यह भी सवाल किया गया कि क्या वे मिस्टर इंडिया 2 का हिस्सा बनना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा- मिस्टर इंडिया इंडियन सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक है। मुझे नहीं पता कि क्या ऐसी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए या नहीं। ये बात मुझसे ज्यादा प्रोड्यूसर जानते हैं।

जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2 अगस्त को उनकी फिल्म उलझ रिलीज होने वाली है। इसके बाद उन्हें फिल्म देवारा पार्ट में 1 में जूनियर एनटीआर के साथ देखा जाएगा। उनके पास फिल्म RC 16 भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button