भोपाल को लगी नशे की नजर…:ड्रग्स केस में विदेशी लिंक की भी जांच, सप्लायर प्रेमसुख रिमांड पर

भोपाल में पकड़े गए 1814 करोड़ के मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स मामले में अब विदेशी एंगल जुड़ गया है। एनसीबी ने शुक्रवार को आरोपी प्रेमसुख पाटीदार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने प्रेमसुख को चार दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा है। एटीएस-एनसीबी के विशेष लोक अभियोजक सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर एनसीबी ने गोदाम से बरामद ड्रग्स मटेरियल कस्टडी में ले लिया है।

यह मटेरियल कटारा हिल्स इलाके में भोपाल पुलिस ने बरामद किया था। मटेरियल कस्टडी में लेने एनसीबी ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी। अब तक की जांच में सामने आया है प्रेमसुख भी एमडी ड्रग्स का मुख्य सप्लायर है। इस गिरोह के कनेक्शन विदेश से जुड़े हैं। इस एंगल पर जांच की जा रही है। समझा जा रहा है इन चार दिनों में कई और गिरफ्तारी हो सकती हैं।

प्रेमसुख से कई चौंकाने वाले खुलासे होने की उम्मीद है। जांच में यह भी सामने आ चुका है प्रेमसुख ने पासपोर्ट अप्लाई किया था, जिसे जांच एजेंसी ने कैंसल कराया है। इस मामले में अब तक 17 लोगों के नाम सामने आ चुके हैं।

राजस्थान पुलिस को बताए 3 नाम, खुलासा नहीं

पूछताछ में प्रेमसुख पाटीदार ने तीन नाम और उगले हैं। यह सभी राजस्थान के बताए गए हैं। तीनों की घेराबंदी के लिए राजस्थान पुलिस को नाम भेज दिए गए हैं। यह तीन कौन हैं, जांच एजेंसी ने यह बाहर नहीं आने दिया है। बताया जा रहा है नाम बाहर आते ही आरोपी पकड़ से बाहर हो सकते हैं। उधर शोएब लाल की घेराबंदी के लिए चार टीम पहले से लगी हुई हैं। शोएब के साथ रब नवाज लाला और ओम पाटीदार की तलाश तेज कर दी गई है।

तस्कर हरीश के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

ग्वालियर| आरोपी हरीश आंजना को ग्वालियर की विशेष कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट से तलब किया है। पुलिस थाना मोहना में 1900 किलो डोडाचूरा की तस्करी के मामले में भाजपा नेता विवेक पोरवाल के साथ हरीश आंजना को भी आरोपी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button