शाहरुख खान के फैन हुआ करते थे कार्तिक आर्यन:पहली बार मुंबई आए तो एक झलक के लिए मन्नत के बाहर भीड़ में खड़े रहे थे

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में बने हुए कार्तिक आर्यन ने बताया है कि वो शाहरुख खान के बड़े फैन हुआ करते थे। जब वो पहली बार मुंबई आए थे, तब वो शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए घंटों मन्नत के बाहर खड़े रहे थे।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया है कि उनकी कोशिश रहती है कि वो ज्यादा से ज्यादा फैंस को सेल्फी देकर खुश कर सकें। एक्टर ने बताया है कि एक समय में वो भी कई स्टार्स के फैन हुआ करते थे और उनके साथ सेल्फी लेने और मिलने के लिए उतावले रहते थे। ऐसे में वो समझ सकते हैं कि फैंस से मिलना कितना जरूरी है।

बातचीत के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि आप किसके फैन रहे हैं, तो जवाब में उन्होंने शाहरुख खान का नाम लिया। कार्तिक ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान का बड़ा फैन रहा हूं। तब मैं उनसे मिला नहीं था, बस मैं मन्नत के सामने गया हूं बहुत पहले। जब मैं पहली बार यहां (मुंबई) आया था, तब मैं बैंडस्टैंड पर गया था। रविवार के दिन उन्हें देखने बहुत लोग आते हैं।’

कार्तिक आर्यन ने बातचीत के दौरान ये भी बताया है कि शाहरुख खान ही वो पहले सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें उन्होंने पहली बार देखा था। शाहरुख खान हर संडे अपने घर से निकलते थे, ऐसे में कार्तिक ने उन्हें कार से गुजरते हुए देखा था। कार्तिक आर्यन ने ये भी बताया है कि एक बार मुंबई मेराथॉन में चक दे इंडिया के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची थी। ऐसे में कार्तिक ने फिल्म की एक्ट्रेस सागरिका के साथ सेल्फी क्लिक करवाई थी।

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3, 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button