चेनाई ने भारत के लिए जीता 42वां मेडल, बैडमिंटन फाइनल में लक्ष्य सेन ने दिलाई 1-0 की बढ़त

नई दिल्ली

एशियन गेम्‍स 2023 के आठवें दिन भारत को अपने एथलीट्स से शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। ज्‍योति याराजी, अविनाश साबले और मुरली श्रीशंकर एक्‍शन में नजर आएंगे। भारत ने मौजूदा एशियन गेम्‍स के सातवें दिन 5 मेडल जीते और इस तरह सातवें दिन के अंत तक उसके कुल मेडल की संख्‍या 38 हो गई थी।

एशियन गेम्‍स 2023 के आठवें दिन भारत को अपने एथलीट्स से शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। ज्‍योति याराजी, अविनाश साबले और मुरली श्रीशंकर एक्‍शन में नजर आएंगे। भारत के लिए सातवां दिन सफल बीता। भारत ने अपने खाते में 5 मेडल और जोड़े। इसी के साथ भारत के मेडल की संख्‍या 38 पहुंची। भारत एशियन गेम्‍स 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में चौथे स्‍थान पर पहुंच गया है। उससे आगे चीन, जापान और दक्षिण कोरिया है।

भारत ने शनिवार को पुरुष स्‍क्‍वाश टीम इवेंट और मिक्‍स्‍ड डबल्‍स टेनिस इवेंट में गोल्‍ड मेडल जीते। 10 मीटर एयर पिस्‍टल मिक्‍स्‍ड टीम इवेंट में सिल्‍वर मेडल जीता। पुरुषों के 10,000 मीटर इवेंट में सिल्‍वर और ब्रॉन्‍ज मेडल अपने नाम किया। भारतीय एथलीट्स के पास रविवार को कई मेडल जीतने की उम्‍मीद है। एथलेटिक्‍स विभाग पर सभी की नजरें होंगी। भारतीय बैडमिंटन टीम का ऐतिहासिक पुरुष फाइनल्‍स इुुुवेंट में चीन से सामना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button