टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक सामने आया

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक सामने आया है। अपनी हेयरस्टाइल के लिए हमेशा से मशहूर रहे धोनी का यह लुक ऐसा है, जो बॉलीवुड के तमाम हीरो को मात देदे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने धोनी की कप्तानी में खिताब अपने नाम किया था। माना जा रहा था कि धोनी खिताब जीतने के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे, लेकिन उन्होंने खिताब जीतने के बाद कहा कि वह अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर अपना एक और सीजन देना चाहेंगे। मतलब वह अपने फैन्स के लिए एक और सीजन खेलेंगे। महेंद्र सिंह धोनी इसके बाद बड़े बालों में नजर आने लगे और खबर आने लगी कि उन्होंने बाल इसलिए बढ़ाए हैं, जिससे वह अगले सीजन में 2007 टी20 वर्ल्ड कप के अपने लंबे बालों वाले लुक में खेलते नजर आएं।

धोनी जब भी इन बड़े बालों के साथ दिखते, इस तरह की खबरें वायरल होने लगतीं, लेकिन अब सच सामने आ गया है कि क्यों धोनी इस लुक में दिख रहे थे। धोनी ने अपने लंबे बालों को थोड़ा छोटा करा लिया है और उनका लेटेस्ट लुक गजब का है। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।
 
उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'धोनी ने मुझे अपने फैन द्वारा बनाई गई एक फोटो दिखाई थी, और मैं वह फोटो देखकर एकदम पागल हो गया। फिर हमने एक-दूसरे से वादा किया कि धोनी अपना बाल नहीं कटवाएंगे और फिर मैं उनका बाल इस स्टाइल में काटूंगा और स्टाइल करूंगा। मैं धोनी के लंबे बालों का बड़ा फैन रहा हूं।' धोनी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button