निया शर्मा ने दिखाई सुबह की तरोताजा फोटो, नैचुरल ब्यूटी के फैंस को पसंद आया ये अवतार

मुंबई

निया शर्मा अपने बिंदास रवैये के लिए जानी जाती हैं। वो फिलहाल डेली सोप से ब्रेक पर हैं और अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। निया शर्मा को उनकी फोटोज और ट्रैवेल के प्रति प्यार के लिए भी जाना जाता है। वह हाल ही में कुछ फॉरेन लोकेशन्स पर गई हैं और बंजी जंपिंग और पैराग्लाइडिंग जैसी एक्टिविटीज को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक नो-मेकअप सेल्फी पोस्ट की, जो वायरल हो गई है।

'खतरों के खिलाड़ी 11' की Nia Sharma ने कहीं जाते समय एक कैप्शन के साथ खूबसूरत सुबह की सेल्फी पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मेकअप वाला चेहरा धोखा दे सकता है लेकिन सुबह का चेहरा… नहीं।' उन्होंने कई तस्वीरों को पोस्ट किया, जिनमें से एक में सुबह की ताज़ा चमक थी और बाकी दो में शाम के समय का ग्लैमर था। उनके कुछ फैंस ने उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किए।

निया शर्मा की बिना मेकअप फोटो
निया शर्मा हमेशा नैचुरल खूबसूरती के लिए अपने प्यार के बारे में मुखर रही हैं और अक्सर इस बारे में बोलती भी रही हैं। उनकी बिना मेकअप वाली सेल्फी सोशल मीडिया पर अक्सर देखी जाने वाली भारी फ़िल्टर से बिल्कुल अलग है। सेल्फी में निया अपने बालों को पीछे खींचे हुए और चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किए हुए नजर आ रही हैं। वह खिलखिलाती हुई मुस्कुरा रही हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी नैचुरल ब्यूटी की तारीफ कर रहे हैं।

गणेश उत्सव में टीवी के तमाम सितारे
इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गणपति उत्सव मनाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जश्न की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और वह चिकनकारी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गणेश चतुर्थी को भक्तिभाव से मनाने वाली टेलीविजन हस्तियों में ऋत्विक धनजानी, गौतम रोडे, अंकिता लोखंडे शामिल हैं। उन सभी ने अपने जश्न की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button