PM मोदी का भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना:लिखा- हरियाणा के बापू-बेटे की राजनीति का मकसद स्वार्थ

हरियाणा चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया (X) हैंडल पर कांग्रेस को दलाल-दामाद का सिंडिकेट करार दिया। मोदी ने पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा और उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा को लेकर कहा कि इनका मूल मकसद स्वार्थ है।

मोदी ने कहा- बीते कुछ दिनों में मैंने पूरे राज्य की यात्रा की है। मैंने लोगों का जो उत्साह देखा है, उसे देखकर मुझे ये पक्का विश्वास है कि हरियाणा के लोग भाजपा को फिर अपना आशीर्वाद देने वाले हैं। हरियाणा के देशभक्त लोग, कांग्रेस की विभाजनकारी और नकारात्मक राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

हरियाणा की जनता-जनार्दन जानती है कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, जातिवाद, सांप्रदायिकता और भाई-भतीजावाद की गारंटी है। बापू-बेटे की राजनीति का मूल उद्देश्य सिर्फ स्वार्थ है। कांग्रेस यानी दलाल और दामाद का सिंडिकेट…। लोग आज हिमाचल से कर्नाटक तक कांग्रेस सरकारों की विफल

कांग्रेस नहीं दे सकती स्थिर सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने X हैंडल पर लिखा- हरियाणा की जनता यह जानती हैं कि कांग्रेस कभी स्थिर सरकार नहीं दे सकती। हरियाणा के लोग देख रहे हैं कि कैसे कांग्रेस के नेता आपस में लड़ रहे हैं। ये हाल तब है, जब ये विपक्ष में हैं। हरियाणा के लोगों को इस बात से भी चोट पहुंच रही है कि दिल्ली और हरियाणा में बैठे दो खास परिवारों के इशारे पर पूरा हरियाणा अपमानित हो रहा है।

कांग्रेस के नेताओं ने आरक्षण खत्म करने का बयान देकर अपने इरादे जता दिए हैं। हरियाणा का पिछड़ा और दलित समुदाय जातिगत हिंसा रोकने में विफल रहने पर पहले से ही कांग्रेस से नाराज चल रहा है। इसलिए लोगों ने कांग्रेस को फिर कड़ी सजा देने का मन बना लिया है। हरियाणा के गली-गली से एक ही आवाज आ रही है- भरोसा दिल से, भाजपा फिर से।

ता भी देख रहे हैं। कांग्रेस की नीतियां, लोगों को तबाह करती हैं इसलिए हरियाणा के लोग कांग्रेस को बिल्कुल नहीं चाहते हैं।

पूरी दुनिया की नजर भारत पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने X हैंडल पर लिखा कि आज पूरी दुनिया की नजरें भारत पर हैं। दुनिया, भारत की ओर बहुत आशा और उम्मीद से देख रही है। ऐसे में यह बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है कि हरियाणा के लोग एक ऐसी सरकार चुने, जो भारत को मजबूती देने की दिशा में प्रयास करे। कांग्रेस कभी देश को मजबूत नहीं बना सकती। इसलिए मैं हरियाणा के अपने मतदाताओं से ये आग्रह करता हूं कि वे फिर से भाजपा को अपना आशीर्वाद जरूर दें।

पीएम ने हरियाणा चुनाव में 4 बड़ी रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा चुनाव में 4 बड़ी रैलियां की हैं। उन्होंने पहली रैली 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र में की थी। इस रैली के जरिए पीएम ने 21 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी रैली पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ सोनीपत के गोहना में की। तीसरी रैली प्रधानमंत्री ने बांगड़ बेल्ट को साधने के लिए हिसार में की। प्रधानमंत्री ने चौथी और आखिरी रैली पलवल में की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button