भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का दूसरा गाना देसी वाइन जारी

मुंबई
भूमि पेडनेकर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में हैं।इसका निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी कर रहे हैं। यह बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है।अब निर्माताओं ने थैंक यू फॉर कमिंग का दूसरा गाना देसी वाइन जारी कर दिया था, जिसमें भूमि अपनी पूरी गैंग के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।इस गाने को करान, निकिता गांधी, द ऋष और अर्जुन ने मिलकर गाया हैभूमि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर थैंक यू फॉर कमिंग का पहला गाना देसी वाइन साझा किया है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस त्योहारी सीजन में देसी वाइन पर दिल खोलकर नाचें।थैंक यू फॉर कमिंग में भूमि के अलावा शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी और अनिल कपूर भी हैं।रिया और एकता कपूर ने मिलकर इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाला है।यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।थैंक यू फॉर कमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो लड़कियों की कामुकता और ख्वाहिशों पर बात करती है। यह एक बोल्ड विषय है और आम तौर पर इसे आज भी वर्जित माना जाता है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर ने लीड रोल निभाया है और उनके अनिल के साथ कुछ दिलचस्प दृश्य हैं। वेटरन एक्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर भूमि कहती हैं- शुरुआत में मैं बेहद घबराई हुई थी, लेकिन वो बेहद अच्छे इंसान हैं। उन्हें पता है कि वो लोगों पर किस तरह प्रभाव डालते हैं, इसलिए वो यह सुनिश्चित करते हैं कि जो लोग उनके बड़े प्रशंसक हैं, उन्हें सहज महसूस करवाएं। उनके साथ काम करना बेहद सुकून देने वाला है। थैंक यू फॉर कमिंग की हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था, जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

फिल्म का पहला गाना हांजी को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। भूमि की इस साल यह तीसरी रिलीज है। इससे पहले आयीं उनकी दोनों फिल्में भीड़ और अफवाह गंभीर फिल्में थीं, जिनमें मौजूदा दौर के कुछ संवेदनशील मुद्दों को एड्रेस किया गया था। वहीं, थैंक यू फॉर कमिंग एक अहम मुद्दे पर बात करती है, मगर हल्के-फुल्के अंदाज में।

रिताभरी चक्रवर्ती का टाइम बेबी म्यूजिक वीडियो फैंस को कर रहा है एंटरटेन!

मुंबई
मनोरंजन की दुनिया में ऐसे क्षण आते हैं जब एक कलाकार का परिवर्तन उम्मीदों से बढ़कर होता है, जिससे प्रशंसक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज से और भी ज़्यादा प्रेरित हो जाते हैं। एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती के साथ भी ऐसा ही है, जो निकिता गांधी और संबित के सहयोग से अपने नवीनतम म्यूजिक वीडियो टाइम बेबीÓ के लिए रॉकस्टार का रूप अपनाया।

जिसने प्रशंसकों और आलोचकों को समान रूप से आकर्षित किया।एक्ट्रेस रिताभरी का अविश्वसनीय परिवर्तन न केवल उनकी उपस्थिति में बदलाव को दर्शाता है बल्कि उनके रॉकस्टार व्यक्तित्व का पूर्ण अवतार भी दिखाता है।

अपनी स्टेज प्रेजेंस से लेकर अपनी अभिव्यक्ति तक, रिताभरी ने अपने किरदार को जीवंत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रिताभरी और उनके को-स्टार, चिंतन रच्छ के बीच की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जो इस गाने में आकर्षण की एक परत जोड़ता है।

यह एक कलाकार के रूप में उनके बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है, जो साबित करता है कि वह अपने किरदारों के साथ एक शैली से दूसरी शैली में सहजता से बदलाव कर सकती हैं। फैंस इस म्यूजिक वीडियो के दीवाने हो रहे हैं। इसके अलावा, चक्रवर्ती ने हाल ही में नंदिनी नामक अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी पूरा किया है। इस सीरीज में उनका किरदार नंदिनी, सायंतनी पुताटुंडा की किताब से लिया गया है।

कैमरे में कैप्चर हुआ जाह्नवी कपूर का किलर अवतार, हॉटनेस देख यूजर्स रह गए दंग

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ सिजलिंग और हॉट फोटोज शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स से इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को दीवाना बना दिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वो गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

ओपन हेयर, लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने जमीन पर बैठकर बेहद ही हॉट पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है। बता दें कि जाह्नवी कपूर जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हुए नहीं थकते हैं। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया लवर हैं और एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने डैशिंग अंदाज से फैंस को हैरान कर देती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button