साउथ की CIA का रीमेक है ‘डंकी’! शाहरुख की जमकर ट्रोलिंग

मुंबई

तकरीबन चार सालों तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद शाहरुख खान ने वापसी की तो बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे डालीं। 'पठान' और 'जवान' दोनों ही फिल्मों ने एक के बाद एक लगातार ₹1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया और ना जाने कितने रिकॉर्ड तोड़ डाले। अब किंग खान की अगली फिल्म 'डंकी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर हल्ला है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ऑरिजनल कॉन्टेंट नहीं बल्कि एक रीमेक मूवी है।
मलयालम फिल्म की रीमेक है SRK की डंकी?
बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्वीट किया, "डंकी – शाहरुख खान की अपकमिंग मेगा बजट मूवी जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं वो असल में दुलकर सलमान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'कॉमरेड इन अमेरिका' (CIA) का अनऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म की टक्कर 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ होगी।" इसी तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने सोशल मीडिया पर किए हैं जिनमें डंकी को CIA का रीमेक बताया गया है।
यूजर ने लिखा- कम से कम राइट्स खरीद लेते
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अभी मुझे एक टीम मेंबर से पता चला कि डंकी असल में मयलायम फिल्म CIA का एक सस्ता रीमेक है। कम से कम फिल्म के राइट्स खरीदकर रीमेक बनाओ। ऐसे चीप ट्रिक्स मत खेलो शाहरुख खान।" एक तरफ जहां इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या यह फिल्म रीमेक है या नहीं, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हैश टैग #Dunki ट्रेंड होना शुरू हो गया है। लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।
क्या बॉलीवुड में फिर चल पड़ा रीमेक वाला ट्रेंड?
अब क्या यह फिल्म CIA का रीमेक है या नहीं, यह तो फिल्म की ट्रेलर और उसकी कहानी के सामने आने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने पहले ही यह लिखना शुरू कर दिया है कि बॉलीवुड फिर एक बार रीमेक कल्चर फॉलो करना शुरू कर रहा है। बता दें कि साउथ की कई फिल्मों की सुपरहिट होने के बाद अब बॉलीवुड में ज्यादातर डायरेक्टर ऑरिजनल कहानियों पर फोकस करते दिखाई पड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button