गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी में एक की मौत, दूसरा घायल

कोरबा। गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी हो गई। चाकू के हमले से एक युवक की मौके पर मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, बरपारा कोहड़िया निवासी हरीश कुमार (17) के पेट में चाकू लगी है, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, भूपेंद्र कुमार (16) चाकू लगसे घायल हो गया। बताया जा रहा है कि युवकों ने चाकू से हरीश के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार किए। घायल भूपेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।
सीएसईबी चैकी अंतर्गत कोहड़िया स्थित नहर के पास गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक गुट के कुछ लोगों ने दूसरे गुट के दो किशोरों को चाकू से गोद दिया। जिससे एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्प्ताल मेडिकल काॅलेज में भर्ती किया गया है।
मृतक 16 वर्षीय हरीश राव की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई।जबकि दूसरा नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया है और दोनों बरपारा कोहड़िया के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर चाकू से करीब 8 बार वार किए गए।
घटना के बाद मौके पर बवाल मच गया और मृतक के परिजनों के साथ ही स्थानीय लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने के प्रयास में जुट गई। किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं जिला अस्पताल मेडिकल काॅलेज में लोगों की भीड़ लगी हुई है।
इस घटना बाद बस्ती वासी काफी आक्रोशित हो गए और सड़क पर उतर कर चक्का जाम कर दिए। बस्तीवासियो का मांग है कि आरोपियों को तत्काल पकड़ा जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
वार्ड पार्षद नरेंद्र देवांगन ने बताया कि इससे पहले भी उसके वार्ड में चोरी और मारपीट की घटना घट चुकी है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस ध्यान नहीं दिया। जिसका नतीजा आज सामने आया है।
कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए पूछताछ की। चाकूबाजी की घटना में एक नाबालिक की मौत हुई है। वहीं दूसरा घायल है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button