ट्यूशन शिक्षिका के बेटे ने चार वर्षीय मासूम से की छेड़छाड़, थाने के बाहर हिंदू संगठन का प्रदर्शन

भोपाल। राजधानी में एक बार फिर बच्ची से यौन अपराध का मामला सामने आया है। एक ट्यूशन शिक्षिका के 18 वर्षीय बेटे ने चार वर्षीय मासूम को अकेला पाकर उससे छेड़छाड़ की। मासूम ने यह बात अपनी मां को बताई और जब मां ने उसके प्राइवेट पार्ट के पास खरोंच के निशान देखे तो अगले दिन पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता व स्वजन हुए परेशान

यहां भी पीड़िता और उसके परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शिकायत के दस घंटे बाद जाकर बागसेवनिया थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। इस बीच चार वर्षीय बच्ची और उसके स्वजन को आठ घंटे तक मेडिकल जांच और सीडब्लयूसी की काउंसलिंग से गुजरना पड़ा। सुबह 11 बजे की शिकायत के बाद अंतत: रात नौ बजे आरोपित पर एफआइआर दर्ज की गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

कक्षा में अकेली थी बच्ची

बागसेवनिया थाना प्रभारी अमित सोनी के अनुसार चार वर्षीय बच्ची की मां घरों में काम करती है। शाम को वह जिस घर में काम करने जाती हैं, उसी घर के पास उन्होंने बच्ची को कुछ दिन पहले ट्यूशन लगवाई थी। उस ट्यूशन क्लास में करीब 15 बच्चे पढ़ने आते हैं। मंगलवार को भी रोजाना की तरह बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी। कक्षा खत्म होने के बाद करीब पांच बजे बच्चे चले गए थे, जबकि वह अकेली बैठी थी।

दर्द होने पर मां को बताया

इसी बीच ट्यूशन शिक्षिका का बेटा वहां पहुंच गया। उसने मौका पाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। घर पहुंचने पर बच्ची को दर्द हुआ तो उसने मां को यह बात बताई। बच्ची की मां स्वजन के साथ बुधवार को सुबह 11 बजे शिकायत करने थाने पहुंची। पुलिस ने मामले की पुष्टि करने के लिए पहले मेडिकल जांच करवाई और फिर सीडब्ल्यूसी की काउंसलिंग की गई। मेडिकल रिपोर्ट में छेड़खानी की बात सामने आई। वहीं काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने घटना के बारे में स्पष्टता से जानकारी दी, जिसके बाद कार्रवाई की गई।

हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर की नारेबाजी

बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपित दूसरे संप्रदाय का है। मामले की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता पीड़ित परिवार से मिले। इसके बाद बड़ी संख्या में थाने पहुंचकर उन्होंने जमकर नारेबाजी की। साथ ही आरोपित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button