रेव पार्टी में सांप के जहर का नशा, विदेशी लड़कियां, बिग बॉस विनर एल्विश यादव मुश्किल में

नोएडा
रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए यूट्यूबर एल्विश यादव पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। नोएडा में सेक्‍टर 49 पुलिस स्‍टेशन में उनके खिलाफ जहरीले सांपों की तस्‍करी और गैरकानूनी रेव पार्टियां करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुआ है। यह मुकदमा बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले गौरव गुप्‍ता ने कराया है। आरोप है कि एल्विश यादव नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउसों में जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं। साथ ही रेव पार्टी में सांप के जहर का भी यूज होता है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को अरेस्‍ट किया है। इनके कब्‍जे से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद हुआ है। इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहे सांप और एक रेट स्‍नेक है। पुलिस को एल्विश यादव की तलाश है।

 इस मामले में मेनका गांधी के एनजीओ ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर कराई है। अब खुद भाजपा सांसद मेनका गांधी इस मामले में मुखर हो गई हैं। उन्होंने एल्विश यादव को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। मेनका गांधी ने कहा कि इस मामले में एल्विश यादव ही किंगपन है और उसे बख्शना नहीं चाहिए। यह पूरा खुलासा एक स्टिंग ऑपरेशन से हुआ है, जिसे मेनका गांधी के एनजीओ से जुड़े लोगों ने ही किया था। फिलहाल नोएडा पुलिस एल्विश यादव को दिल्ली-एनसीआर में तलाश कर रही है और उसे फरार घोषित किया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों के पास 9 सांप बरामद किए गए हैं और 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों के पास से 5 कोबरा, 2 दुमुंहे, 1 अजगर, 1 घोड़ापछाड़ सांप बरामद किए गए हैं। इसके अलावा 20 मिलीलीटर जहर भी बरामद हुआ है। सांपों का जहर और जिंदा सांप नोएडा के वन विभाग और पुलिस की टीम ने बरामद किए हैं। नोएडा सेक्टर 51 के बैंक्वेट हॉल से इन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जहां ये रेव पार्टी करने के लिए सांप और उनका जहर लेकर पहुंचे थे।  

पुलिस ने बताया कि इस मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिन पांच लोगों को पकड़ा गया है उनकी पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। एनजीओ पीपल फॉर एनिमल में वेलफेयर ऑफिसर के रूप में कार्यरत गौरव गुप्‍ता की तहरीर में लिखा है- 'सूचना मिली थी कि एल्विश यादव अपने साथियों के साथ नोएडा और एनसीआर के फॉम हाउसों पर गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी का आयोजन करते हैं। इन पार्टियों में बाकायदा विदेशी लड़कियां को बुलाकर स्‍नेक वैनम (सांप का जहर) और अन्‍य नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। इस सूचना पर हमारे एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया और उनसे नोएडा में रेव पार्टी करने और कोबरा वैनम का प्रबंध करने को कहा। एल्विश ने मुखबिर को अपने एजेंट राहुल का फोन नंबर दिया और कहा कि मेरा नाम लेकर बात कर लो, ये सारी व्‍यवस्‍था करा देंगे।'

एल्विश के नाम पर एजेंट रेव पार्टी के लिए तैयार हो गया

शिकायत के अनुसार, मुखबिर ने जैसे ही एल्विश का नाम लेकर राहुल से बात की वह रेव पार्टी और अन्‍य व्‍यवस्‍थाएं कराने के लिए तैयार हो गया। मुखबिर ने उसे नोएडा के सेक्‍टर 51 स्थित एक बैंक्‍वेट हॉल में बुलाया और इसकी सूचना डीएफओ नोएडा और पुलिस को दे दी। राहुल और अन्‍य लोग वहां पहुंचे। ये अपने साथ 9 सांप और स्‍नेक वैनम लाए थे। इस बीच, वहां पुलिस ने पहुंचकर सभी को गिरफ्तार कर लिया। एल्विश यादव समेत छहों आरोपियों पर पुलिस ने वन्‍य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button