एक रुमाल के लिए 12वें फ्लोर से लटक गई महिला!

  नोएडा

क्या आप अपनी किसी अजीज चीज के लिए जान की बाजी लगा देंगे? नहीं न? लेकिन ग्रेटर नोएडा की वेस्ट समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी के टावर में एक महिला ने एक रुमाल के लिए कुछ ऐसा किया कि आपकी सांसें अटक जाएं। दरअसल, महिला का रुमाल 10वीं मंजिल पर गिर गया। इसके बाद महिला ने जो किया वो डराने वाला है। इस तरह की हरकत आप जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में देखते होंगे। लेकिन ग्रेटर नोएडा की इस महिला ने हकीकत में हमें यह 'साहसिक' करतब दिखा दिया।
 

कर क्या रही है ये महिला?

दुनिया में हमने प्यारी से प्यारी चीजों के लिए लोगों का प्यार देखा है। लेकिन जान की बाजी लगानी कहां तक उचित है? वैसे भी कहावत है 'जान है तो जहान है'। लेकिन किसी छोटे से जहां के लिए जान की बाजी लगाते किसी को देखना थोड़ा अचंभा पैदा करता है।

समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी का मामला

ये मामला ग्रेटर नोएडा की वेस्ट समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी का है। 12वें फ्लोर से 10वें फ्लोर के बीच एक रुमाल गिर गया था। उसी रुमाल को लेने के लिए महिला ने एक ऐसा साहसिक कदम उठाया जो आप केवल फिल्मों देखते होंगे। महिला ने कपड़े की रस्सी बनाकर 12वें से 10वें फ्लोर पर आ गई। वो भी बस एक रुमाल के लिए!

 

कपड़े की रस्सी से नीचे उतरी!

तस्वीर में आप साफ देख पाएंगे कि महिला कैसे वह कपड़े की रस्सी बनाकर उतर रही है। गुलाबी और काली ड्रेस पहनी महिला नीचे उतरती दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर कोई भी कांप सकता है। लेकिन महिला के हावभाव देखकर लग रहा है कि उसने डर के ऊपर जीत हासिल कर ली है। वैसे भी जब मामला ऊंचाई का रहता है तो बड़े-बड़े जेम्स बॉन्ड भी डर जाते हैं। लेकिन इस महिला को तो मानो डर ही नहीं लग रहा था।

वायरल हो रही है तस्वीर

महिला के इस 'साहसिक' कदम की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लेकिन सवाल तो यही है कि जान से रुमाल क्यों बड़ा हो गया? इस तरह की हरकत करते वक्त कुछ अनहोनी हो जाती तो क्या होता? लेकिन फिलहाल खबर ये है कि महिला रुमाल पाने में कामयाब रही और उसकी जान सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button