एक हवा चल रही है; आने वाले समय में तूफान उभरने वाला है : रविशंकर प्रसाद

सूरजपुर.

जिले के प्रेमनगर, भटगांव और प्रतापपुर विधानसभा की तीन सीटों के लिए शुक्रवार को भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन कर रैली निकालकर हजारों समर्थकों की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर पूर्व गृहमंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद मौजूद रहे। भाजपा नेता रविशंकर रंगमंच मैदान में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कई महत्वपूर्ण योजनाओं से आम जनता लाभान्वित कर रही है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बघेल महाराजा का सम्मान नहीं कर सकते तो क्षत्रिय का क्या सम्मान करेंगे। उन्होंने भूपेश बघेल से सवाल करते हुए कहा कि जब डीएमके पार्टी के नेता के बेटे ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और एड्स से की, तब भूपेश बघेल खामोश क्यों थे। साथ ही शराबबंदी और शराब घोटाले को लेकर सीएम पर तंज कस बघेल सरकार को लुटेरा कहा। वहीं, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को लालू यादव का चेला बताकर व अखिलेश यादव की खिंचाई कर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग दूसरे के आस्था के खिलाफ ऐसी कैसे बोल सकते हैं।

पूर्व मंत्री ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में एक हवा चल रही है। आने वाले समय में तूफान बनकर उभरने वाला है। इससे भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी और हरहाल में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। हमारी पार्टी हर वर्ग एवं समुदाय का सम्मान करती है। इसके उपरांत भाजपा कार्यकर्ताओ के द्वारा रंग मंच मैदान से रैली निकाल कर कलेक्ट्रेट तक रैली निकाल जमकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। प्रेमनगर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार भूलन सिंह मरावी के द्वारा रास्ते भर लोगों का अभिवादन कर अपना समर्थन मांगा।
इसके बाद प्रेमनगर विधानसभा से भूलन सिंह मरावी, प्रतापपुर विधानसभा से शकुंतला सिंह पोर्ते एवं भटगांव विधानसभा से लक्ष्मी राजवाड़े ने भाजपा की ओर से अपना नामांकन भरा। इस दौरान पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा, भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल गोयल, सत्यनारायण सिंह, भीमसेन अग्रवाल, अनूप सिन्हा, लाल संतोष सिंह, रामकृपाल साहू, समेत हजारों की संख्या में वरिष्ठ भाजपा नेता महिला मोर्चा एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button