‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के प्रोमो में ऐश्वर्या शर्मा ने चैलेंजर दिव्यांका त्रिपाठी की उतारी नकल

नई दिल्ली

ऐश्वर्या शर्मा और दिव्यांका त्रिपाठी, दोनों ही टीवी की दो फेमस बहुए हैं। एक ने वैम्प का किरदार निभाकर पहचान बनाई तो दूसरी ने इशी मां बनकर लोगों के दिलों पर राज किया। अब ये दोनों साथ में एक स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में ये दोनों एक साथ दिखाई देंगी। क्योंकि जहां ऐश्वर्या बतौर कंटेस्टेंट इस सीजन में नजर आ रही हैं। वहीं, दिव्यांका बतौर चैलेंजर सभी खिलाड़ियों को टक्कर देने और किसी एक को अपने साथ इंडिया वापस ले जाने के लिए इस शो का हिस्सा बनी हैं। अब इनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

दरअसल, 'खतरों के खिलाड़ी 13' के तीन हफ्ते रोहित शेट्टी ने चैलेंजर्स के नाम काम किया है। पहले दो एपिसोड में जहां फैसल शेख नजर आए थे। वहीं, अब आने वाले एपिसोड्स में दिव्यांका और फिर इनके बाद हिना खान दिखाई देंगी। अब शो के नए प्रोमो में दिव्यांका की एंट्री दिखाई गई है। जहां ऐश्वर्या शर्मा चैलेंजर की नकल कर रही हैं और बदल में दिव्यांका उनके इस टैलेंट की तारीफ कर रही हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी की उतारी नकल
रोहित शेट्टी ने दिव्यांका त्रिपाठी को बताया कि ऐश्वर्या बहुत अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट हैं। तो ऐक्ट्रेस ये सुनकर हैरान हो जाती हैं। फिर ऐश्वर्या उनसे माफी मांगते हुए उनकी नकल उतारती हैं। कहती हैं, 'बिजली की रानी मैं हूं आईं, चैलेंजर हूं भाई। खतरों के खिलाड़ी में आकर एम फीलिंग ग्लैड। मुझे कभी लगा ही नहीं कि मैं यहां से घर कभी वापस गई थी। अब मैं यहां आई ही हूं तो किसी को साथ तो ले जाना ही पड़ेगा।' दिव्यांका कहती हैं, 'चुम्मा बोलती हैं आप।' तो एक्ट्रेस कहती हैं, 'अरे मियां आप भी क्या याद रखेंगी।' ये सुनते ही रोहित शेट्टी हंस पड़ते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी से ऐश्वर्या शर्मा ने मांगी माफी
इस प्रोमो के रिलीज होने के बाद भी ऐश्वर्या शर्मा ने दिव्यांका त्रिपाठी को सॉरी कहा है। हालांकि एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं आया है। खैर। फैसल शेख अपने साथ शीजान खान को लेकर गए थे क्योंकि वह एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म नहीं कर सके थे। और अर्जित तनेजा ने अच्छे से इसे पूरा किया था। वहीं, इसके पहले नो एलिमिनेशन होने के कारण कोई भी खिलाड़ी शो से नहीं गया था। मगर अब इस हफ्ते से ऐसा नहीं होगा। जो अच्छा परफॉर्म नहीं करेगा, वो इंडिया वापस जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button