उज्जैन दुष्कर्म केस में ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, 8 KM तक खंगाले CCTV फुटेज

उज्जैन

उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है उसकी उम्र 38 साल है. साथ ही 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता उज्जैन के जीवनखीरी इलाके में ऑटो में चढ़ी थी. सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हो गई है. आरोपी ड्राइवर राकेश की ऑटो पर खून के धब्बे लगे मिले हैं. ऑटो की फोरेंसिक जांच कराई जा रही है.

वहीं, हिरासत में लिए गए तीन अन्य लोगों में से एक ऑटो चालक भी है. हिरासत में लिए गए तीनों की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है.

पुलिस ने 8 किमी तक के सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं, जहां पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चली थी.

रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं हैं। लाडली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फ़ायदा है अगर बच्चियों को सुरक्षा और मदद तक नहीं मिल सकती?

प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है। अत्याचार के बाद वह ढाई घंटे तक दर-दर मदद के लिए भटकती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई, लेकिन मदद नहीं मिल सकी। ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा?

पांच को मोहनखेड़ा में उठाएंगी मुद्दा
प्रियंका गांधी अगले महीने पांच अक्तूबर को धार जिले के मोहनखेड़ा आएंगी। वे यहां पर बड़ी रैली को संबोधित करेंगी। प्रियंका यहां मंच से उज्जैन की घटना का मुद्दा उठा सकती हैं। प्रियंका गांधी का मध्य प्रदेश का यह तीसरा दौरा है। इससे पहले वे 12 जून को जबलपुर और ग्वालियर में 21 जुलाई को आई थीं।

ये है घटना
उज्जैन में एक 12 साल की बच्ची के साथ दुराचार करके उसे घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ दिया गया और ये बच्ची उज्जैन की सड़कों पर और गलियों में लोगों का दरवाजा खटखटाते हुए मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने इसकी मदद नहीं की। बच्ची बोली से प्रयागराज की बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज इंदौर में चल रहा है। इधर, इस मामले में अब तक एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button