अस्पताल में महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, खुद को डॉक्टर बता पकड़ता था हाथ

शाजापुर
शाजापुर जिला मुख्यालय पर भीमराव अंबेडकर ट्रामा सेंटर जिला चिकित्सालय में अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं। बुधवार को भी सुबह एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां एक व्यक्ति पिछले दो दिनों से अस्पताल के महिला वार्ड में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर खुद को जिला चिकित्सालय का डॉक्टर बताता और उन्हें टच करता था, जिसे कुछ युवकों ने पड़कर पुलिस के सुपुर्द किया है। वहीं, बताया जा रहा है कि इस दौरान उक्त फर्जी डॉक्टर द्वारा वहां के लोगों से बहसबाजी भी हुई जिसको लेकर उसके साथ मारपीट होने की भी सूचना मिल रही है।

 

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक पिछले दो दिनों से जिला चिकित्सालय में घुसकर महिला वार्ड में अपने आप को डॉक्टर बता कर महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ छेड़खानी करता था। उनके हाथ पकड़ता था, एक बालिका द्वारा उसका विरोध भी किया गया था। वहीं उक्त युवक बालिका से और अन्य महिलाओं से उनके कागज और मेडिसिन चेक करवाने की बात करते हुए खुद को डॉक्टर बताता था, जिस पर एक महिला पेशेंट के अटेंडर रितेश मेवाड़ा ने उस फर्जी डॉक्टर से बात की तब फर्जी डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय का डॉक्टर होना बताया।

महिला मरीज के टेंडर रितेश मेवाड़ा द्वारा जब नीचे जाकर गार्ड और अन्य स्टाफ से बात की तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई डॉक्टर यहां नहीं है। उसे पकड़ कर लाइए। तब उक्त फर्जी डॉक्टर को मरीज के अटेंडर पकड़ कर ले आये इस दौरान उनके साथ झूमा झटकी भी हुई, जिससे फर्जी डॉक्टर की शर्ट भी फट गई। बाद में स्टाफ द्वारा बीएमओ सचिन नायक को मामले से अवगत कराया, जिसको लेकर BMO सचिन नायक द्वारा जिला चिकित्सालय चौकी इंचार्ज को बुलाकर उक्त फर्जी डॉक्टर को उनके सुपुर्द किया गया है। वहीं, फर्जी डॉक्टर को देखकर यही लग रहा है कि उसके साथ जिला चिकित्सालय में मारपीट भी हुई है। फिलहाल पुलिस ने उक्त फर्जी डॉक्टर को अपनी गिरफ्त में लेकर मामले को जांच में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button