भाजपा के बड़े नेता चुनावी नब्ज टटोलने आज राजधानी में हुए एकत्रित

भोपाल

विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज दो दर्जन से ज्यादा प्रवासी नेताओं को भोपाल भेजा है। ये सभी नेता प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और प्रवासी जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक एक होटल में चल रही है। इस बैठक में उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात सहित अन्य राज्य के भाजपा के बड़े नेता शामिल हैं। ये सभी प्रदेश की चुनावी हकीकत जानने के लिए यहां पर आए हैं।

बैठक में शामिल होने वालों में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, सुशील मोदी, मुख्तार अब्बाल नकबी, स्वतंत्र देव सिंह, दिनेश शर्मा, लक्ष्मीकांत,संतोष गंगवार, दिनेश खटीक, सुरेश राणा जैसे नाम सामने आए हैं। इनमें से कई नेता मंगलवार की रात को ही भोपाल आ गए थे। कुछ नेता आज सुबह पहुंचे। इन सभी को जिस होटल में ठहराया गया है, वहीं पर यह बैठक हो रही है। बैठक से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मीडिया से कहा कि एमपी में पिछले चुनाव से इस बार सीटें ज्यादा आएंगे।

भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रसव से लेकर जीवन यापन तक की योजनाएं कारगर रही हैं। चुनाव में इन योजनाओं से बल मिलेगा। भाजपा को इससे मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश में भाजपा का तूफान है।

दोपहर में शुरू हुई बैठक में जिला प्रभारियों को भी बुलाया गया है। जिला प्रभारियों से एक-एक सीट को लेकर बातचीत की जा रही है। इस बातचीत के बाद सभी सीटों पर रणनीति बनाई जाएगी। इन सीटों पर ये प्रवासी नेता भी मोर्चा संभालने के लिए प्रदेश में चुनाव तक डेरा डाल सकते हैं। इस बैठक की रिपोर्ट पार्टी के केंद्रीय नेताओं को दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button