गीता बसरा और हरभजन सिंह का बेटा ट्रॉली में बैठने के बाद उससे उतने को राजी नहीं हुआ

मुंबई

कभी-कभी बच्चों की अजीब डिमांड या यूं कहें कि जिद पैरेंट्स को भी मुश्किल में डाल देती है। तब ना चाहते हुए भी मां-पापा को बच्चों की बात माननी पड़ती है। लेकिन इस तरह की चीजों से सिर्फ आम पैरेंट्स को ही दो-चार नहीं होना पड़ता। सिलेब्रिटी पैरेंट्स का भी यही हाल है। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब गीता बसरा पति और बच्चों के साथ शॉपिंग के लिए गईं। वहां उन्होंने बेटे को ट्रॉली में बिठा दिया और शॉपिंग करने लगीं। लेकिन जब घर जाने की बात आई, तो बेटा ट्रॉली से उतरने को राजी ही नहीं हुआ। और जिद पर अड़ गया कि उसे तो ट्रॉली से ही जाना है।

गीता बसरा और उनके बच्चों का वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है। साथ में हरभजन सिंह भी हैं, जो देख रहे थे कि बेटा कैसी जिद कर रहा है। लेकिन वह भी लाडले की जिद के आगे हार मान बैठे, और ट्रॉली से ही कार तक लेकर गए।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गीता बसरा का बेटा ट्रॉली में बैठा हुआ था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने बेटे को गोद में लेने की कोशिश की, तो उसने ट्रॉली से निकलने से इनकार कर दिया। पास में खड़े हरभजन सिंह यह सब देख रहे थे, और वह हंसने लगते हैं। गीता बसरा बेटे से कहती रहीं कि उन्हें कार में जाना है, लेकिन लाडला 'नहीं, नहीं' कहता रहा। वह जब ट्रॉली से उतरने को राजी नहीं हुआ, तो हरभजन सिंह उसे ट्रॉली में बिठाकर ही कार तक लेकर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button