Iphone 15 लाया Type C, जाने रिएक्शन

Apple ने अपनी नई सीरीज iPhone 15 लॉन्च कर दी है। इस सीरीज के तहत iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को मार्केट में उतारा गया है। इस बार का सबसे बड़ा बदलाव USB टाइप-C चार्जिंग है। कंपनी ने अपने लाइटनिंग पोर्ट को आखिरकार अलविदा कह दिया है। इसे देखकर लोग काफी उत्साहित हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक अलग ही ट्रेंड चल रहा है।

जहां पहले सैमसंग ने चार्जिंग पोर्ट को लेकर एप्पल का उड़ाया था। वहीं, अब एलन मस्क ने भी इसे लेकर पोस्ट किया है। एलन मस्क ने एप्पल के टाइप-सी यूएसबी पोर्ट को लेकर Amazing पोस्ट किया है। नीचे देखें पोस्ट:

एलन मस्क ने तो फिर भी एप्पल के चार्जिंग पोर्ट को लेकर पॉजिटिव पोस्ट किया है। लेकिन सैमसंग से वनप्लस तक ने कंपनी का मजाक उड़ाया है। जहां सैमसंग ने इस बदलाव को Magical कहा है। ये कंपनियां इसे बड़ा बदलाव करार नहीं दे रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां- वनप्लस, सैमसंग और नथिंग ने एक्स प्लेटफॉर्म पर उड़ाया सैमसंग का मजाक

iPhone 15 सीरीज के फीचर्स:

iPhone 15 में 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है। iPhone 15 Plus में 6.7 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है। इसे पिंक, येलो, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। इन दोनों फोन्स में A16 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। यह चिपसेट iPhone 14 Pro मॉडल में देखा गया था। iPhone 15 और iPhone 15 Plus दोनों का डिजाइन iPhone 14 और पिछले मॉडल जैसा ही रखा गया है। नॉर्मल नॉच की जगह इनमें डायनामिक आइलैंड नॉच दी गई है।

दोनों फोन्स में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। iPhone 15 और 15 Plus को कैमरे के मामले में बड़े पैमाने पर अपग्रेड मिला है। इसके अलावा यूजर्स को नया 2x टेलीफोटो विकल्प भी मिलेगा। Apple का यह भी कहना है कि iPhone 15 और iPhone 15 Plus बेहतर पोट्रेट कैप्चर करेंगे नाइट फोटोग्राफी को भी बेहतर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button