फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने भेजा कॉपीराइट नोटिस, कुछ भी लीक करने वालों पर कानून कसेगा शिकंजा

मुंबई

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पिछले कुछ सालों से चर्चे में है और ये सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं, जिनमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और कई बड़े नाम शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है, जो 'महानती' और 'येवडे सुब्रमण्यम' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। वैजयंती मूवीज ने कॉपीराइट उल्लंघन के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है। उन्होंने कॉपीराइट नोटिस की घोषणा करने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। नोटिस के अनुसार, सोशल मीडिया सहित किसी भी व्यक्ति द्वारा फिल्म से संबंधित किसी भी तरह के सीन, फुटेज, इमेज, म्यूजिक या किसी चीज को शेयर करना एक आपराधिक अपराध होगा, जो 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय होगा।

फिल्ममेकर्स ने लिया एक्शन
Kalki 2898 AD प्रभास और दीपिका पादुकोण की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। इसे हाल ही में एक झटके का सामना भी करना पड़ा। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरों को लीक कर दिया गया था, जिससे जाहिर तौर पर प्रोडक्शन टीम में निराशा पैदा हुई और अब ये बड़ा कदम उठाना पड़ा है।

ऐसे लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई
इसके अलावा, इसमें कहा गया है कि फिल्म से संबंधित किसी भी कॉन्टेंट को शेयर करना, चाहे वह सीन या कुछ भी हो, कॉपीराइट के तहत एक आपराधिक अपराध है। फिल्म से संबंधित जानकारी, न्यूज या कंटेट शेयर करने या लीक करने में शामिल पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को साइबर पुलिस की सहायता से कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

'कल्कि 2898 AD' कास्ट
'कल्कि 2898 AD' के शानदार कलाकारों में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और पसुपति भी हैं। वैजयंती मूवीज़ ने इस प्रोजेक्ट को बनाया है, जिसमें संतोष नारायणन म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button