मंत्री कवासी लखमा ने ग्रामीण को लौटाई 30 साल पुरानी उधारी

सुकमा
 कवासी लखमा वीडियो छत्तीसगढ़ के अकबरी मंत्री कवासी लखमा जैसे तो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, वो बार-बार अंधेरे में रहते हैं। देखा जाए तो जब उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी तो डिजिटल में उनकी शिक्षा को लेकर सवाल उठाए गए थे, लेकिन पांच पूर्व एशिया में कवासी लखमा ने उद्योग और उद्योग विभाग का कुशल संचालन कर दिया और कहा कि काबिल बनो अभ्यास झक मार के पीछे जाएगा ।

 लेकिन विल्सन सीजन में कवासी लखमा एक बार फिर से फ्रांस में चले गए। इस बार भी मंत्री लक्षमा अपने वीडियो की वजह से चर्चा में आई हैं। तो जानें इस वीडियो में क्या है?

कवासी लखमा वीडियो वायरल वीडियो में मंत्री कवासी लखमा एक ग्रामीण को पैसे देते हुए नजर आ रहे हैं। अब पैसे दे रहे हैं तो ये मत समझिए कि पोर्टफोलियो साल में पैसे बांटते जा रहे हैं। रिश्ता मामला कुछ अलग ही है। कवासी लक्षमा जब राजनीति में नहीं आये थे तो वनोपज का काम करते थे। 30 साल पहले जो व्यापारी कवासी लक्षमा थे, वे गांव के एक ग्रामीण से 6000 रुपये उधार लेते थे, लेकिन सिर्फ 3000 रुपये ही वापस मिलते थे।

वहीं, इन्हीं दिनों जब निवासी लक्षमा अपने गृह जिले की यात्रा पर गए तो उनके बेटे से मुलाकात हुई। हितैषी दृष्टि ही मंत्री लखमा को पुराना कर्ज याद आ गया और उन्होंने कंपनी पर ही कर्ज देने वाले कंपनी को 3000 रुपये लौटा दिए। इतने ही नहीं उन्हें 500 रुपये से ज्यादा भी नीचे दिए गए हैं ये बोलकर कि ये है रुचि। हालाँकि रुचि वाली बात सभी हंस पड़े और ठिठोली होने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button