परिणीति और राघव शादी के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से उदयपुर हुए रावना

नई दिल्ली

बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। 20 सितंबर से दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्री वेडिंग फंक्शन को धूमधाम से पूरा किया गया है। ऐसे में अब ये कपल अपनी शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर के लिए उड़ान भर चुका है।

शुक्रवार तड़के सुबह परिणीति और राघव को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

उदयपुर के लिए रवाना हुआ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
लंबे समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस साल की आईपीएल 2023 के दौरान इन दोनों को एक साथ मोहाली स्टेडियम में क्रिकेट मैच देखते हुए स्पॉट किया गया, उसके बाद लगातार कई मौके पर परिणीति और राघव साथ नजर आने लगे।

इससे ये साफ हो गया था कि इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। हालांकि मई में सगाई कर के परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। अब इस कपल की शादी की बारी है, जिसके लिए ये दोनों उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। 22 सितंबर की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से परिणीति और राघव ने उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button