दूसरी बार शादी के बंधन में बंधीं ‘रईस’ फेम माहिरा खान

कराची
फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस माहिरा खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी दूसरी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। माहिरा ने मुरी में एक निजी समारोह में अपने करीबी दोस्त और बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली।

शादी में माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माहिरा की मैनेजर अनुषाय तल्हा खान ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। माहिरा दुल्हन के लिबास में सजी-धजी सलीम की ओर बढ़ रही थी। माहिरा को सामने आता देख सलीम अपने आंसू पोंछता है। बाद में सलीम माहिरा की ओर बढ़ता है, दोनों एक-दूसरे को देखकर भावुक हो जाते हैं। सलीम माहिरा को माथे पर चूमता है और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

माहिरा और सलीम की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशंसक नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं। माहिरा खान की पहली शादी 2007 में अली अक्सरी से हुई थी। दोनों की मुलाकात लॉस एंजिलिस में हुई थी। अली अक्सरी एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। शादी के बाद माहिरा ने 24 साल की उम्र में बेटे अजलान को जन्म दिया, लेकिन शादी के आठ साल बाद 2015 में उनका तलाक हो गया। बच्चे की कस्टडी अभी भी माहिरा के पास है। उनका बेटा अब 13 साल का है।

माहिरा और सलीम एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। माहिरा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। अब 'रईस' फेम एक्ट्रेस दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं और नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं।

 

दंत चिकित्सा योजना संबंधी विज्ञापन से मेरा कोई लेना-देना नहीं, 'एआई संस्करण' का इस्तेमाल किया गया: टॉम हैंक्स

लॉस एंजिलिस
हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया है कि दंत चिकित्सा योजना के एक विज्ञापन संबंधी वीडियो में उनके 'एआई-संस्करण' का इस्तेमाल किया गया है और इस वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

हैंक्स ने 'इंस्टाग्राम' के जरिए अपने फोलोवर को सूचित किया कि उनका इस विज्ञापन से कोई संबंध नहीं है।

अभिनेता (67) ने इस वीडियो की कम्प्यूटर जनित अपनी एक तस्वीर का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, ''सावधान, एक वीडियो में मेरा एआई संस्करण किसी दंत चिकित्सा योजना का प्रचार कर रहा है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।''

हैंक्स ने पहले 'द एडम बक्सटन पॉडकास्ट' की एक कड़ी में रचनात्मक उद्योगों में कृत्रिम बुद्धिमत्ता और डीपफेक तकनीक के उपयोग के बारे में बात की थी।

'डीपफेक' ऐसी कृत्रिम मेधा तकनीक है, जिसकी मदद से किसी छवि या वीडियो पर किसी अन्य व्यक्ति की तस्वीर लगा दी जाती है, जिससे असली और डीपफेक तकनीक के इस्तेमाल से बदली गई तस्वीर के बीच कोई अंतर नजर नहीं आता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button