राहुल गांधी 30 सितंबर को प्रदेश दौरे पर रहेंगे, रैली में कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

इंदौर

चुनावी साल में अब बीजेपी, कांग्रेस, आप और सपा सहित अन्य राष्ट्रीय पार्टियों के राष्ट्रीय नेताओं की मध्य प्रदेश में चहल कदमी बढ़ गई है. अभी एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मध्य प्रदेश के दौरे पर आए थे. यहां पीएम मोदी भोपाल में आयोजित बीजेपी के कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हुए थे. वहीं अब कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. यहां राहुल गांधी विधायक जीतू पटवारी की जन आक्रोश यात्रा में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के गढ़ कालापीपल में होने जा रही है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भोपाल के मीडिया विभाग द्वारा जारी जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 30 सितंबर को शाजापुर जिले के कालापीपल आ रहे हैं. कालापीपल में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन राजीव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी का विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश का यह पहला बड़ा दौरा कार्यक्रम है. राजीव सिंह ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को मध्य प्रदेश में जनता का ऐतिहासिक और अभूतपूर्व स्नेह मिला था. राहुल गांधी का शाजापुर दौरा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए निर्णायक साबित होगा.

राहुल गांधी का पहला दौरा
बता दें चुनावी साल में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का यह मध्य प्रदेश का पहला दौरा होने जा रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजीव सिंह के अनुसार राहुल गांधी मध्य प्रदेश में कार्यकर्ताओं को चुनावी जोश देने आ रहे हैं. राहुल गांधी के आगमन से कार्यकर्ताओं में एक नई क्रांति आएगी. राहुल गांधी कांग्रेस के युवा विधायक कुणाल चौधरी के गढ़ कालापीपल में आ रहे हैं. राहुल गांधी के दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस द्वारा तैयारियां शुरु कर दी गई है.

25 सितंबर से शुरु हुई यात्रा
बता दें कि, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी द्वारा 25 सितंबर को देपालपुर-राऊ-महू से जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की थी. उनकी यात्रा 26 सितंबर को सांवेर, उज्जैन उत्तर, उज्जैन दक्षिण, 27 सितंबर को घटिया, घोसला, तराना, 29 सितंबर को शाजापुर, आगर, सुसनेर, 30 सितंबर को इच्छावर, कालापीपल, 1 अक्टूबर को खिलचीपुर, सारंगपुर, नरसिंहगढ़, 2 अक्टूबर को बैरसिया, अहमदपुर, श्यामपुर, सीहोर, 3 अक्टूबर को आष्टा-शुजालपुर पहुंचेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button