आज BJP के कई नेता थमेंगे कांग्रेस का हाथ, कमलनाथ कराएंगे ज्वॉइन

 भोपाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार शाम को इंदौर में कई भाजपा नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने वाले हैं। इसमें भाजपा के नेता प्रमोद टंडन,  दिनेश मल्हार, राम किशोर शुक्ला जैसे नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाएंगे। वहीं इंदौर पहुंचने से पहले उन्होंने ट्वीट कर मालवा-निमाड़ के किसानों को मुआवजा दिए जाने की मांग प्रदेश सरकार से की है।

नाथ ने एक्स पर कहा कि मालवा निवाड़ सहित प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पहले अल्पवृष्टि और फिर अतिवृष्टि से सोयाबीन की फसल पूर्णत: बर्बाद हो चुकी है। आपदा की मार से किसान की आर्थिक स्थिति पर भारी चोट पड़ी है। शिवराज जी जब आप विपक्ष में थे तो किसान को नुकसानी का 40000 रु प्रति हेक्टर मुआवजा देने की मांग करते थे।

आज आपको किसानों को ये मुआवजा देने से कौन रोक रहा है? आपने किसान कर्ज माफी की योजना बंद करके अन्नदाताओं के पेट पर लात मारी है।

आपकी घोषणाएं झूठी और फरेबी हैं। आपकी इन झूठी घोषणाओं से ऊबकर प्रदेश का अन्नदाता किसान पूछ रहा है कि इन झूठी घोषणाओं को कैसे बोएं और कहां उगाएं ? सोशल मीडिया पर यह पोस्ट करने के बाद नाथ इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट से सीधे मांग मातंग समाज के महाधिवेशन में शामिल होने के लिए गांधी हॉल पहुंचे। 

गांधी हॉल के कार्यक्रम के बाद बेरोजगार युवा सम्मेलन में शामिल होने के लिए राजीव गांधी चौराहा स्थित शुभ कारज गार्डन में पहुंचेंगे। शाम को  कमलनाथ, गजेंद्र वर्मा और अन्य ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों से भेंट करेंगे। जिसके बाद शाम को ही वे खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान गणेश के दर्शन व पूजन करेंगे। इसके बाद वे कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचकर  कांग्रेस कार्यकताओं से मुलाकात करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button