विकी और कटरीना कैफ के घर गूंजेगी किलकारी? कई दिनों से नहीं हुईं स्पॉट

बॉलीवुड गलियारों से अक्सर चटपटी गॉसिप्स सामने आती ही रहती हैं। इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर भी कुछ मज़ेदार गॉसिप्स चल रही हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर फैंस कुछ टिप्पणियां कर रहे हैं। हाल ही में ऐसी रूमर्स सामने आई थीं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर से जल्द ही फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल, अब कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी रूमर्स तेज़ी से हर तरफ फैल रही है। कहा जा रहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnant) हैं लेकिन इन दावों में कितना दम है ये जानना भी ज़रूरी है।

कहां से उड़ी प्रेगनेंसी रूमर्स?

सबसे पहले तो ये पता करते हैं कि आखिर एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है ये क्यों कहा जा रहा है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से कैटरीना किसी भी पब्लिक इवेंट में नज़र नहीं आई हैं। इस तरह हर इवेंट, पूजा और सभी गेट टुगेदर से दूरी बनाकर एक्ट्रेस ने सभी के मन में सवाल खड़े कर दिए। हाल ही में अंबानी के घर पर हुई गणेश पूजा में जहां बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा शामिल रहा, वहीं कैटरीना इस पूजा में दिखाई नहीं दी। इस तरह से पब्लिक अपीयरेंस से दूरी बनाकर उन्होंने फैंस के मन में शक पैदा कर दिया।

क्या अपनी प्रेगनेंसी छुपाना चाहती हैं एक्ट्रेस?

जिसके बाद एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं ये खबर उड़नी शुरू हो गई। लेकिन अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं इसलिए वो लोगों की नजरों से बचने की कोशिश नहीं कर रहीं बल्कि मामला तो कुछ और ही है। ये सभी खबरों झूठी हैं। कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।
रूमर्स है में कितना दम?

अब जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक, ‘कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं। उनके किसी पब्लिक इवेंट में न दिखने का कारण उनकी प्रेगनेंसी नहीं बल्कि उनका काम है। दरअसल, इन दिनों एक्ट्रेस अपने काम में बिजी चल रहीं हैं। वर्क कमिटमेंट्स की वजह से उन्हें देश के अलग-अलग शहरों में लगातार ट्रेवल करना पड़ रहा है। इन दिनों वो मुंबई से बाहर हैं। वहीं एयरपोर्ट पर उनके स्पॉट न हो पाने का कारण है उनकी अर्ली मॉर्निंग फ्लाइट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button