सनी देओल अगली फिल्म में भी जाएंगे पाकिस्तान!

मुंबई

बॉलीवुड स्टार सनी देओल फिर एक बार इंडस्ट्री में कमबैक कर चुके हैं। गदर-2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि अब वह अगली फिल्म कौन सी साइन कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सनी देओल अपना अगला प्रोजेक्ट ऑलरेडी साइन कर चुके हैं। दरअसल डायरेक्टर राजकुमार संतोषी एक्टर आमिर खान के साथ कई प्रोजेक्ट्स करने जा रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें से एक में सनी देओल भी हैं।

सनी देओल का पिछला कुछ वक्त नई स्क्रिप्ट्स पढ़ते हुए गुजरा है और जानकारी के मुताबिक वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग 2023 के खत्म होने से पहले शुरू कर देंगे। सनी देओल और राजकुमार संतोषी ने मिलकर 'घालय', 'घातक' और 'दामिनी' जैसी कल्ट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं, यही वजह है कि फैंस चाहते थे कि सनी की अगली फिल्म राजकुमार संतोषी के साथ हो, और सूत्रों की मानें तो सनी ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है।
 

फिर दिखेगा 'तारा' का पाकिस्तान कनेक्शन
कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल और राजकुमार संतोषी 'दामिनी' या फिर 'घातक' का सीक्वल लेकर आएंगे, लेकिन फैंस को यह जोड़ी अब एक ब्रांड न्यू मूवी देने जा रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल की अगली फिल्म मशहूर पंजाबी प्ले 'जिस लाहौर नहीं देख्या ओ जमाई नहीं' पर आधारित होगी। असगर वजाहद द्वारा 1980 में लिखी गई इस किताब में 1947 के भारत-पाक बंटवारे से जुड़ी कहानी है। किताब की कहानी लखनऊ के एक मुस्लिम परिवार के बारे में है जो पार्टिशन के बाद पाकिस्तान चला जाता है। वहां जाकर ये लोग एक बड़ी ही हवेली में शरण लेते हैं जिसे एक हिंदू परिवार छोड़ गया है। ड्रामा तब शुरू होता है जब एक बूढ़ी हिंदू औरत इस विशाल महल जैसी हवेली को छोड़ने से मना कर देती है। किताब के ऑरिजनल राइटर इस फिल्म के लिए को-स्क्रिप्ट राइटर हो सकते हैं। यानि सनी देओल अपनी अगली फिल्म में भी पाकिस्तान जाएंगे यह तय दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button