वर्ल्ड कप 2023 के कमेंट्री पैनल के मेंमबर रमीज राजा ने पाकिस्तान की क्लास लगाई

 नई दिल्ली

पाकिस्तान की टीम ने अपना एक वर्ल्ड कप 2023 का वॉर्मअप मैच खेल लिया है। पाकिस्तान की टीम को उस मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। 345 रन बनाने के बावजूद पाकिस्तान की टीम इस अभ्यास मैच को न्यूजीलैंड के खिलाफ 43.4 ओवर में हार गई। इस हार से आहत टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और वर्ल्ड कप 2023 के कमेंट्री पैनल के मेंमबर रमीज राजा ने पाकिस्तान की क्लास लगाई है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में मोहम्मद रिजवान ने शतक जड़ा, जबकि बाबर आजम ने 80 रनों की पारी खेली। सऊद शकील 75 रन बनाने में सफल हुए।  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा, जिन्होंने पिछले साल तक पीसीबी अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान टीम के साथ मिलकर काम किया था, इस अभ्यास मैच में टीम के दृष्टिकोण से विशेष रूप से खुश नहीं थे।

रमीज ने कहा कि पाकिस्तान को भारत की पिचों की प्रकृति के अनुसार बल्लेबाजी करने की जरूरत है और इस मैच में टीम को 400 से अधिक का स्कोर बनाने होंगे। रमीज ने कहा, "मैं जानता हूं कि यह सिर्फ एक अभ्यास मैच था, लेकिन जीत तो जीत होती है। और जीतना एक आदत बन जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान को अब हारने की आदत हो गई है।"
 
उन्होंने आगे कहा, "पहले वे एशिया कप में हारे और अब यहां। पाकिस्तान ने 345 रन बनाए और यह एक शानदार रन-चेज था। अगर ये पिचें हैं – और आपको भारत में ऐसी पिचें मिलेंगी – अगर आपकी गेंदबाजी इसी तरह खराब होती रही तो आपको 400 रन बनाने होंगे। आपको अपनी रणनीति बदलनी होगी, जोखिम उठाना होगा। और हम ऐसा नहीं करते। हम पहले 10-15 ओवर रक्षात्मक रूप से खेलते हैं और फिर गियर बदलते हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button