रन बनाते गए विराट कोहली ग्राहकों को मिलती गई छूट, कोहली जितने रन बनाएंगे उतना देंगे डिस्काउंट

नई दिल्ली
क्रिकेट और उनके खिलाड़ियों के देश-दुनिया में लाखों-करोड़ों की तादाद में फैन हैं। भारत में कोई धोनी का फैन है तो कोई सचिन का, लेकिन यूपी के मुजफ्फरपुर में क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर एक फैंस में जो दीवानगी दिखी है वह शायद ही कभी किसी ने देखी होगी। वर्ल्डकप में खेल रहे विराट कोहली के लिए इस फैंस ने अपनी बिरयानी की दुकान पर ऑफर रख दिया। फैंस ने बाकयदा ऑफर को लेकर बैनर भी टांग दिया। कोहली को लेकर इस फैंस की दीवानगी इस कदर थी कि जैसे-जैसे स्टेडियम में बल्ला चला, वैसे-वैसे यूपी के इस फैंस ने अपनी दुकान की बिरयानी पर डिस्काउंट बढ़ाते चले गए। जिस तरह विराट कोहली के रनों का स्कोर बढ़ता गया वैसे ही यहां बिरयानी का डिस्काउंट भी बढ़ता चला गया। रोजाना की तुलना में जो बिरयानी 60 रुपये प्लेट बिकती थी, डिस्काउंट के चलते वह सात रुपये प्लेट तक बिकी।

रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरनगर के मेरठ रोड पर मकबूल बिरयानी के नाम से दुकान है। ये दुकान मोहम्मद दानिश रिजवान चलाते हैं। दानिश की चिकन बिरयानी शहर में काफी फेमस है। दानिश क्रिकेटर विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। कोहली के लिए दानिश की दीवानगी किस कदर है इसका नजारा गुरुवार को देखने को भी मिल गया। दरअसल दो नवंबर को भारत-श्रीलंका के बीच मुंबई के स्टेडियम में मैच खेला गया। जैसे ही मैच शुरू हुआ तो मकबूल बिरयानी वाले दानिश ने अपनी दुकान पर ऑफर रख दिया। स्टेडियम में जैसे ही कोहली की बल्ला चला तो मकबूल भी अपनी बिरयानी पर ऑफर बढ़ाते चले गए। कोहली के 88 रन बनाने तक मकबूल बिरयानी वाले ने चिकन बिरयानी पर 88 प्रतिशत तक का डिस्काउंट कर दिया। चिकन बिरयानी पर इतना बड़ा डिस्काउंट सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। 60 रुपये प्लेट बिकने वाली बिरयानी मैच के चलते 7 रुपये तक में बिकी।

कोहली जितने रन बनाएंगे उतना देंगे डिस्काउंट
मकबूल बिरयानी वाले दानिश ने बताया कि वह विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। विराट कोहली जितने रन बनाते जाएंगे हम उतना बिरयानी पर डिस्काउंट देते जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए दुकान पर एक बैनर भी लगाया है। जिसमें मकबूल बिरयानी के विराट कोहली फैन, जितनी होगी कोहली के रनों की गिनती, उतना मिलेगा बिरयानी पर डिस्काउंट लिखा है। दुकानदारा ने बताया कि चिकन बिरयानी ऑफर की खबर जब शहर में फैली तो मैच के दौरान ही बिरयानी को लेकर एडवांस बुकिंग शुरू हो गई।

चिकन बिरयानी के लिए 188 लोगों ने कराया था रजिस्ट्रेशन
मकबूल बिरयानी के मालिक दानिश ने बताया कि अबकी वर्ल्डकप में भारत का मैच जिस किसी भी टीम के साथ लाइव होगा तो हम बिरयानी पर ऑफर देंगे। दानिश ने बताया कि भारत-श्रीलंका मैच के दौरान जब उन्होंने बिरयानी के लिए ऑफर रखा तो करीब 188 लोगों ने स्कीम के लिए रजिस्ट्रेशन करा दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button