‘अरिजीत ने Perfect गा लिया, एड शीरन चन्ना मेरेया गाना गा सकते हैं?’, कॉन्सर्ट में साथ देख लोगों ने दागे सवाल

अरिजीत सिंह पिछले दिनों लंदन में कॉन्सर्ट करते हुए नजर आए और उनके साथ मंच पर पहुंचे अमेरिकन सिंगर एड शीरन। दोनों को साथ में परफॉर्मेंस करते देखकर वहां मौजूद दर्शकों के साथ-साथ अब सोशल मीडिया पर भी फैन्स झूमते दिख रहे हैं। यहां बता दें कि इस साल की शुरुआत में एड शीरन मुंबई में दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर कॉन्सर्ट करते दिखे थे और दोनों के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को लोगों ने खूब इंजॉय किया था।अरिजीत ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एड शीरन को शुक्रिया जताते हुए कॉन्सर्ट की कुछ झलकियां शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘लंदन में कल रात इतने शानदार तरीके से परफॉर्म करने के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। इस परफेक्ट पल के लिए एड शीरन को धन्यवाद। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग #arijitsinghlive भी यूज किया है।सोशल मीडिया पर नजर आ रहे शो में दर्शक इस परफॉर्म के दौरान काफी उत्साहित दिख रही हैं। काफी लोग सीटियां बजा रहे हैं और साथ में गाना भी गा रहे हैं। वहीं कॉन्सर्ट की झलक देखकर दर्शकों ने सोशल मीडिया पर दोनों की परफॉरमेंस की जमकर तारीफ की है। बता दें कि अरिजीत ने सरप्राइज देने के लिए एड शीरन को स्टेज पर बुलाया। इसी के साथ दोनों मिलकर एड शीरन का हिट ट्रैक ‘परफेक्ट’ गाते दिख रहे हैं और इस दौरान लाइव ऑडियंस का शोर भी सुनाई दे रहा है।

‘अरिजीत ने एड शीरन को पीछे छोड़ दिया है’

काफी लोगों ने सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट की झलकियां शेयर की हैं, जो इस मौके का लाइफ मजा लेने के लिए वहां मौजूद थे। लोगों ने ट्वीट में लिखा है, ‘अरिजीत सिंह और एड शीरन का लंदन में लाइव शो के दौरान उनका (परफेक्ट) गाना बेहद यादगार पल है। एक ने कहा- अरिजीत सिंह परफेक्ट गा सकते हैं लेकिन क्या एड शीरन चन्ना मेरेया गा सकते हैं? वहीं कुछ ने कहा है- अरिजीत सिंह ने ‘परफेक्ट’ गाने को लेकर एड शीरन को पीछे छोड़ दिया है। एक ने तो यहां तक कह दिया कि- अब तक का बेस्ट कोलेबरेशन है, अब मैं चैन से मर सकता हूं।

मुंबई में मार्च में एड शीरन ने किया था परफॉर्म

बता दें कि मार्च 2024 में एड शीरन भारत आए थे और अपने एशिया और यूरोप टूर, 2024 के अंतिम टूर के लिए मुंबई में परफॉर्म किया था। याद दिला दें कि भारत ट्रिप के दौरान शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने ढेर सारे फिल्मी कलाकारों और सितारों से मुलाकात की। इस मौके की कुछ झलकियां सामने आई थी जिसमें शाहरुख ने उन्हें अपना आइकॉनिक सिग्नेचर पोज सिखाते दिखे थे और आयुष्मान ने उन्हें अपनी मां के हाथ की बनी पिन्नी चखाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button