ज्यूरिक फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी अभिषेक बनर्जी की फिल्म ‘स्टोलन’

मुंबई.
अभिनेता अभिषेक बनर्जी की फिल्म 'स्टोलन' ज्यूरिक फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी। फिल्म 'स्टोलन', में अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को ज्यूरिक फिल्म फेस्टिवल में फीचर फिल्म प्रतियोगिता श्रेणी के तहत चुना गया है। ज्यूरिक फिल्म फेस्टिवल का 19वां संस्करण 28 सितंबर से 8 अक्टूबर, 2023 तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें करण तेजपाल द्वारा निर्देशित 'स्टोलन' 29 सितंबर को फेस्टिवल में प्रदर्शित होने वाली है।

फिल्म स्टोलन एक पांच महीने के बच्चे की कहानी है जिसे उसकी मां से अपहरण कर लिया गया था। और यह घटना भाइयों गौतम और रमन का ध्यान आकर्षित करती है, जिससे उन्हें विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जो उनके रिश्तों और दृढ़ विश्वास का परीक्षण करती हैं। फिल्म में शुभम और मिया मेल्ज़र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

निर्माता गौरव ढींगरा ने कहा, यह हमारे लिए बहुत खास पल है। जिस तरह से हमारी फिल्म 'स्टोलन' अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिल चुराने में कामयाब रही है, हम इस प्यार के लिए और हमारी फिल्म को ज्यूरिक फिल्म फेस्टिवल में लाने के लिए आभारी और उत्साहित हूं। एक निर्माता के रूप में, मैं अपनी फिल्म के माध्यम से भारत को विश्व मानचित्र पर लाने का अवसर पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button