अमित शाह ने रमन को घोटाले पर घेरा

राजनांदगांव.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इस दौरान भुनेश्वर साहू की हत्या का भी जिक्र किया। शाह ने कहा कि भुवनेश्वर साहू के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा, सरकार बनने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। शाह ने आगे कहा कि इसलिए हमने उनके पिता ईश्वर साहू को विधान सभा चुनाव का टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है। शाह ने कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के लिए भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ के बेटे भुनेश्वर साहू की हत्या करवा दी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भुनेश्वर साहू के हत्यारों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का फैसला किया है।

जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त है- शाह
अमित शाह ने राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन में शामिल होने से पहले परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त है। इसलिए उनसे भाजपा को लाने का मन बना चुकी है। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में कोई भी खुश नहीं है। शाह ने कहा कि गांधी परिवार के अलावा कोई भी खुश नहीं है। प्रदेश की सरकार ने जमकर भ्रष्टाचार किया है।

बघेल के शासन में ना गरीब खुशहाल है, ना आदिवासी- शाह
अमित शाह ने कहा कि हमें यहां विकास करने वाली सरकार चाहिए, भूपेश बघेल के शासन में ना गरीब खुशहाल है, ना आदिवासी खुशहाल है, बीजेपी की सरकार बनने के  बाद भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को नरेंद्र मोदी सरकार का फायदा मिला है। राजनांदगांव में कई विकास हुए, मेडिकल कॉलेज और अन्य चीजें बनी। हमने नक्सलवाद पर नकेल कसने का काम किया है। अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश मे लगातार घोटाले हो रहे हैं।

महिलाओं को पंचायत में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया- शाह
गृहमंत्री शाह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 2004 से 2014 में चार सौ करोड़ रुपये दिया। नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार में तीन लाख एक हजार करोड़ रूपये छत्तीसगढ़ को दिया। छत्तीसगढ़ मे शुद्ध पेयजल लोगों को दिया गया। शाह ने कहा कि भूपेश बघेल आपने क्या काम किया है, विकास का हिसाब देना होगा, डेढ़ सौ दिन तक रोज़गार देने वाला राज्य रमन सिंह के समय बना। पावर सीमेंट हब बनाने का काम रमन सिंह ने किया। महिलाओं को पंचायत में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया।

रमन सिंह ने बीमारू राज्य को विकसित राज्य बनाया- शाह
शाह ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ को अटल जी ने बनाया, रमन सिंह ने बीमारू राज्य को विकसित राज्य बनाने का काम किया। किसानों को 14 प्रतिशत ब्याज से मुक्त कराने का काम रमन सिंह ने किया। देश में सबसे अच्छी पीडीएस छत्तीसगढ़ में लागू थी। इसलिए प्रदेश की जनता रमन सिंह को चाउर वाले बाबा के नाम से जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button