अनुपम खेर की ‘द सिग्नेचर’ ने बोस्टन इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जीते दो प्रतिष्ठित पुरस्कार

मुंबई
ग्लोबल एक्टर अनुपम खेर की  आगामी फिल्म 'द सिग्नेचर' ने हाल ही में प्रतिष्ठित बोस्टन इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म क्रिटिक्स चॉइस और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित दो प्रमुख पुरस्कार जीते हैं! फिल्म को प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल की ओपेनिंग नाईट  में प्रदर्शित किया गया था।

वैश्विक मान्यता पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अनुपम खेर कहते हैं, "यह बहुत अच्छा एहसास है कि 'द सिग्नेचर' को बोस्टन के इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में  वैश्विक मान्यता मिली है। यह एक प्रतिष्ठित फेस्टिवल  है, मैं गजेंद्र अहिरे के लिए बहुत खुश हूं कि उन्हें  सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार और निश्चित रूप से फिल्म को सर्वश्रेष्ठ आलोचकों का पुरस्कार मिला । साथ ही, रिलीज से पहले ही फिल्म को वैश्विक मंच पर पुरस्कार जीतते देखना बहुत खुशी की बात है।''

खेर न केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने केसी बोकाडिया के साथ अनुपम खेर प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का सह-निर्माण भी किया है। फिल्म का निर्देशन गजेंद्र अहिरे ने किया है।

भारतीय सिनेमा में अनुपम खेर के चार दशक बहुत ही अद्भुत रहे हैं  और पिछले 2 वर्षों में उन्होंने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित कर दिखाया  है। उन्होंने पिछले साल द कश्मीर फाइल्स, कार्तिकेय और उंचाई जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं  और इस साल भी वे कई दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा हैं । साल  की शुरुआत में शिव शास्त्री बाल्बोआ और आईबी 71 से हुई थी और अब उनकी झोली में द सिग्नेचर के अलावा विजय 69, द वैक्सीन वॉर और कागज़ 2 हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button