अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को बताया बेहतरीन अभिनेत्री

कंगना रनौत ने अपनी तारीफ की

मुंबई
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी तारीफ करते हुये अपने आप को बेहद टैलेंटेड बताया है।

कंगना रनौत अपनी फिल्मों और काम के साथ-साथ अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना अब अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए चर्चा में हैं। इसमें कंगना ने अपनी तारीफ की है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, लेफ्ट विंग के लोग हों या राइट विंग के, मेरे लिए कुछ बातों से तो सभी सहमत हैं। नंबर एक तो ये कि मैं बहुत बदतमीज हूं। दूसरा- बहुत झगड़ालू और एक्स्ट्रीमिस्ट हूं।

 मैं हिंसा को पसंद हूं और मुझे भी हिंसा पसंद है। तीसरा मैं थोड़ी बिगडी हुई और बहुत ज्यादा जिद्दी हूं। इसके साथ-साथ मैं भयंकर वाली टैलेंटेड हूं। इसको कहते हैं बैटमैन.. वही मैं हूं।'
कंगना रनौत इन दिनों चंद्रमुखी 2 और इमरजेंसी में काम कर रही है।

अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को बताया बेहतरीन अभिनेत्री

मुंबई
अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में वह बेहतरीन हैं, लेकिन उनकी अन्य समस्याएं भी हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप और एक्टर जीशान अय्यूब ने एक साथ एक इंटरव्यू दिया।

इस इंटरव्यू में जब जीशान ने कंगना को लेकर बयान दिया, तो अनुराग ने उन्हें टोकते हुए कंगना के बारे में अपनी राय रखी।

जीशान ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "एक समय था जब कंगना ने एक एक्ट्रेस के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन की थी।" जैसे ही उन्होंने यह कहा, "अनुराग ने उन्हें टोकते हुए कहा, वह एक महान अभिनेत्री हैं। वह काम के प्रति बहुत ईमानदार है, लेकिन उसकी अन्य समस्याएं भी हैं। जब उसकी प्रतिभा की बात आती है, तो कोई भी उससे यह प्रतिभा छीन नहीं सकता।"

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत ने 2013 की हिट फिल्म 'क्वीन' में साथ काम किया था। इसका निर्देशन फैंटम फिल्म्स ने किया था, जिसके सह-स्वामित्व अनुराग कश्यप थे। जीशान अय्यूब एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप के साथ शामिल हुए थे। उन्होंने कंगना रनौत के साथ 'तनु वेड्स मनु' (2011), 'रिटर्न्स' (2015) और 'मणिकर्णिका' (2019) में काम किया।

तितली में मेघा प्रसाद की एंट्री, मनोवैज्ञानिक का निभाएंगी किरदार

मुंबई
एक्ट्रेस मेघा प्रसाद, जिन्होंने लव स्टोरी ड्रामा तितली में एंट्री की है, ने अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह हमेशा सामान्य से कुछ अलग करना चाहती थीं।वह गर्व (अविनाश मिश्रा द्वारा अभिनीत) का इलाज करने वाली मनोवैज्ञानिक का किरदार निभाती नजर आएंगी।अपनी एंट्री और किरदार के बारे में बात करते हुए मेघा ने कहा, मैं तितली का हिस्सा बनकर बेहद खुश और आभारी हूं। यह एक अनोखा शो है और मैं हमेशा सामान्य से कुछ अलग करना चाहती थी। इसका विषय बहुत अच्छा है।

 एक्ट्रेस ने कहा, मैं और भी अधिक उत्साहित हूं क्योंकि मैं एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभा रही हूं जो दूसरों के मानसिक संतुलन के लिए उनके पिछले दर्दनाक घावों को ठीक करती है।उन्होंने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, मेरे किरदार का नाम भी मेघा है। मैं बेहद उत्साहित हूं और एक अनोखे तरीके से मेघा का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा किरदार पसंद आएगा।

तितली एक प्रेम कहानी है, जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आदर्श पुरुष को ढूंढने और उसके साथ परियों जैसा जीवन जीने की तलाश में है।नेहा सोलंकी तितली की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि अविनाश तितली के विपरीत गर्व का किरदार निभा रहे हैं। स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में सुशील पाराशर और यश टोंक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button