दिल्ली दहलाने की कोशिश नाकाम: तीन ISIS आतंकी गिरफ्तार

दिल्ली.

पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी मिली है। स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआईए की लिस्ट में मोस्ट वॉन्टेड आतंकी शाहनवाज उर्फ शैफी उज्जमा को गिरफ्तार किया है। एनआईए ने इस आतंकवादी के ऊपर तीन लाख रुपये का इनाम रखा था। आतंकी से पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया है। ताजा जानकारी के मुताबित, पुलिस ने दो और आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुणे आईएसआईएस केस में वांटेड था। पेशे से इंजीनियर शाहनवाज दिल्ली का रहने वाला है। पुणे पुलिस कस्टडी से फरार होकर दिल्ली में ठिकाना बनाकर रह रहा था। फिलहाल, पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनआईए के मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी शाहनवाज उर्फ शैफी उज्जमा को गिरफ्तार किया है। इस आतकंवादी के ऊपर एनआईए ने तीन लाख रुपये का इनाम रखा था। वह पुणे आईएसआईएस मामले में फरार था। पेशे से इंजीनियर है। जो दिल्ली में रहता है। शाहनवाज पुणए पुलिस की कस्टडी में भाग गया था और दिल्ली में रह रहा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।
शाहनवाज के संपर्क में रह रहे कुछ आतंकी को स्पेशल सेल ने हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद जल्द ही कुछ अन्य आरोपियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गिरफ्तार कर सकती है। आरोपी शाहनवाज के खिलाफ पुणे में कई मामले दर्ज दर्ज है। पुलिस ने इनपुट्स मिलने पर शाहनवाज को पकड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक, स्पेशल सेल के द्वारा चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। पुलिस ने एक आईएसआईएस टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। उत्तर भारत को निशाना बनाने की योजना थी। देश से बाहर बैठे हैंडलर्स से निर्देश मिल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button