नींद में खलल चाची ने 2 साल की बच्ची को मार डाला

जबलपुर
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक महिला ने अपनी 2 साल की भतीजी को इसलिए मौत की नींद सुला दिया क्योंकि उसने सोने में बाधा उत्पन्न की। घटना हनुमानताल थाना क्षेत्र के राजीव नगर की है। आरोप है कि भतीजी एलिजा चाची अफसाना को सोने नहीं दे रही थी, जिससे अफसाना ने बच्ची का मुंह तकिये से दबा दिया और शव को सोफे के नीचे छिपाया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसने हत्या का जुर्म कबूला है।

पुलिस की जांच में हुआ वारदात का खुलासा

 16 अक्टूबर की दोपहर से एलिजा घर से गायब थी। ढूंढने पर बच्ची नहीं मिली तो पिता मोहम्मद शकील ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए घर में छानबीन के बाद आसपास लगे CCTV फुटेज देखे, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने दोबारा घर की तलाशी ली तो सोफे के नीचे से बच्ची का शव बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह दबाने से मौत की पुष्टि हुई है।

कैसे दिया हत्या को अंजाम?

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद शकील के साथ घर में उनका भाई और उसकी पत्नी अफसाना रहती हैं। सोमवार को अफसाना के कमरे में एलिजा ने खाना खाया। पुलिस को बताया कि नींद आने के कारण अफसाना ने एलिजा को उसकी मां के पास भेजा, लेकिन वह नहीं गई। इस पर उन्होंने एलिजा को थप्पड़ मारा। एलिजा के रोने पर अफसाना ने मुंह तकिये से दबाया, जिससे उसकी मौत हो गई। डर से उसने शव सोफे के नीचे छिपा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button