ऑस्ट्रेलिया का बढ़ा सिरदर्द, एश्टन एगर का वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होना तय

नई दिल्ली

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लग सकता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम से एश्टन एगर का बाहर होना तय है। एश्टन एगर अभी तक अपनी काफ इंजरी से उबर नहीं पाए हैं और ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का सिलेक्शन को लेकर सिरदर्द बढ़ गया है। द डेली टेलिग्राफ के मुताबिक एश्टन एगर का वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होना एकदम तय है और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी। एश्टन एगर साउथ अफ्रीका दौरे से अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटे थे। इसके बाद वह भारत के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे। ऐसा माना जा रहा है कि तनवीर सांगा उनकी जगह टीम में ले सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच वर्ल्ड कप 2023 में 8 अक्टूबर को भारत के खिलाफ खेलना है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 27 सितंबर को ही खत्म हुई है। इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया को पहले दो मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन तीसरे वनडे में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया ने क्लीनस्वीप से बचाया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में ही है और अब वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएगी। ऑस्ट्रेलिया को 30 सितंबर को नीदरलैंड के खिलाफ अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेलना है। इसके बाद 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया को अपना दूसरा वॉर्म-अप मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button