BJP ने केजरीवाल की पार्टी को दिया जोरदार झटका, एक के बदले 10 लाये आपने पाले में

भोपाल
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका दिया है। मध्य प्रदेश में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी 'आप' के 10 नेता भगवा दल में शामिल हो गए। आप नेताओं का पालाबदल बीजेपी की ओर से आप को ममता मीणा का जवाब माना जा रहा है। पिछले हफ्ते ही बीजेपी की पूर्व विधायक को 'आप' ने अपने साथ जोड़ा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रह्लाद पटेल की मौजूदगी में 'आप' नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

प्रह्लाद पटेल ने भोपाल में बीजेपी दफ्तर में आप नेताओं की सदस्यता ग्रहण करते हुए तस्वीर साझा की। मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि 'आप' के जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं उनमें से 5 जिला अध्यक्ष थे। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ नेताओं ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी की सदस्यता ली, क्योंकि वह कुछ कारणों की वजह से भोपाल नहीं आ सके। शर्मा ने कहा, 'प्रह्लाद पटेल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कई लोगों ने जिनमें दमोह, शिवनी, बालाघाट, भोपाल, हटा ऐसे पांच जिलों के जिलाध्यक्ष ने भाजपा में अपना विश्वास जाहिर किया है। दो लोग ऐसे हैं जिन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सदस्यता ली है, उनकी उपस्थिति किन्हीं कारणों से नहीं हो सकी। मैं उन सबको बधाई देता हूं और भारतीय जनता पार्टी में उनका बहुत स्वागत है।'

वीडी शर्मा ने यह भी कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती (25 सितंबर) के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी, मध्य प्रदेश अब तक के सबसे बड़े 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन करने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी इस दौरान मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश में जल्द ही विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी भी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश में प्रचार शुरू कर चुके हैं।

आप ने दावों को नकारा
बीजेपी ने जहां आप के 10 नेताओं के भाजपा में शामिल होने की बात कही और उनके स्वागत की तस्वीरें जारी कीं तो आम आदमी पार्टी ने नकार दिया है। आप नेता भूपिंदर सिंह जून ने कहा कि भगवा दल ने आप पदाधिकारियों के बीजेपी में जाने का झूठा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आप की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा डर गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button