‘बिग बॉस 17’ में 8 नवंबर के एपिसोड में ऐश्वर्या, अंकिता, नील और अभिषेक के बीच बवाल

मुंबई

'बिग बॉस 17' में इस वक्त एक कंटेस्टेंट जो सबसे ज्यादा चौंका रहा है, वह हैं ऐश्वर्या शर्मा। ऐश्वर्या की अब तक विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से लड़ाई हो रही थी। पर अब उन्होंने पति नील भट्ट और घर के बाकी सदस्यों को भी रडार पर लेना शुरू कर दिया है। आने वाले एपिसोड यानी 8 नवंबर के एपिसोड में ऐश्वर्या का अभिषेक कुमार और अंकिता के साथ बड़ा झगड़ा होगा। इसकी झलक नए प्रोमो में दिखी है, जो मेकर्स ने रिलीज किया है।

Bigg Boss 17 के प्रोमो में दिखाया गया है कि घर के काम को लेकर Abhishek Kumar गार्डन एरिया में बैठे अभिषेक, Aishwarya Sharma और बाकी लोगों से बात करते हैं। अभिषेक बोलते हैं कि उनके मुताबिक, ऐश्वर्या उतना काम नहीं करती हैं, जितना बाकी लोग करते हैं। इतना सुनते ही ऐश्वर्या की आंखें फटी रह जाती हैं और वह गुस्से में आ जाती हैं। नील भट्ट को भी गुस्सा आ जाता है और वह अभिषेक से भिड़ जाते हैं।

ऐश्वर्या चिल्लाईं- तू कितना काम करता है?
फिर ऐश्वर्या चिल्लाने लगती हैं और चिल्लाते-चिल्लाते अभिषेक के मुंह के एकदम पास पहुंच जाती हैं। वह चिल्लाते हुए अभिषेक कहती हैं कि तू कितना काम करता है घर में। वह फिर बोलती हैं, 'भोंकता रह चमचा। किसी की चाट नहीं रही हूं, खुद के ऊपर हूं।'

अंकिता से भिड़ीं ऐश्वर्या, हुई गंदी लड़ाई
यह सुनकर अंकिता लोखंडे एकदम रिएक्ट करती हैं और ऐश्वर्या को जवाब देती हैं कि यहां कोई किसी की नहीं चाट रहा है। इसी बात पर ऐश्वर्या, अंकिता से भी लड़ जाती हैं। वह अंकिता से कहती हैं कि वो बीच में क्यों बोल रही हैं। अंकिता भी चुप नहीं बैठतीं और बोलती हैं कि वह बोलेंगी क्योंकि यहां कोई किसी की नहीं चाट रहा। वह अपनी जुबान संभालकर बात करें।

किसकी क्लास लगाएंगे सलमान?
अंकिता और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई बढ़ती ही जाती है। देखना यह होगा कि अंकिता और ऐश्वर्या का यह झगड़ा क्या रूप लेगा। साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि सलमान खान 'वीकेंड का वार' पर ऐश्वर्या और अंकिता के साथ-साथ नील और विक्की जैन के बर्ताव पर कैसे रिएक्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button