CM शिवराज ने टीम मध्य प्रदेश का आभार माना, जल्द लग सकती है आचार संहिता

भोपाल
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की आहट बढ़ने के साथ ही इस बात की संभावना बनने लगी है कि जल्द ही आचार संहिता लग सकती है। इस संभावना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम मध्य प्रदेश के प्रति आभार जताकर और बढ़ा दिया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रालय में सभी मंत्रियों, सभी विभागों के प्रमुख सचिव, अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कोविड जैसे संकट में भी पूरी लगन से काम करने पर टीम मध्य प्रदेश का आभार माना। उन्होंने करीब चार साल की उपलब्धियों पर मंत्रियों और अधिकारियों की मेहनत और तत्परता को लेकर धन्यवाद दिया और बधाई दी।

इसके साथ ही मंत्रियों, सीएस एवं समस्त पीएस का विशेष रूप से आभार माना। चौहान ने लाडली बहना योजना सहित जन कल्याणकारी योजनाओं के सफलतम क्रियान्वयन को बड़ी उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश के आगामी विजन और मिशन पर समर्पण के साथ काम करना है।

मुख्यमंत्री ने सभी से कहा कि आचार संहिता में गरीब कल्याण और हितग्राही मूलक योजनाएं शिथिल न हों, अनवरत जारी रहे। सत्ता में वापसी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हम सरकार में आए तब कोविड था, सब जगह डर-परेशानी, हताशा-निराशा का वातावरण था। संभवतः देश में पहली बार होगा कि कई दिन तक मुख्यमंत्री में ही सारे विभाग समाहित थे, एक ही मंत्री था फिर पंच परमेश्वर आए।

कोविड काल में हमने कोविड से संबंधित 374 से अधिक बैठकें की। आज हमने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। राज्य की बदलती तस्वीर का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश आज बीमारू और बीमारी (कोरोना) दोनों कलंकों से मुक्त हो गया है तो उसमें आप सभी का एक बहुत बड़ा योगदान है। पिछले तीन साल नौ महीने में आपने मेरे साथ, मंत्रिमंडल के मेरे सभी साथियों के साथ कदम से कदम मिलाकर, कंधे से कंधा मिलाकर दिन-रात काम किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button