बेजुबान पशुओं को मारकर मुनाफा कमाने वाला ठेकेदार गिरफ्तार 

नई दिल्ली 

 अपने गिरोह के सदस्यों से पशुओं को जहरीला पदार्थ खिलवाकर उन्हें मारने तथा उनके शव को उठाकर मोटी रकम कमाने के धंधे में शामिल एक ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। इसके दो साथियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।
 
पुलिस ने हापुड़ निवासी प्रदीप को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, जारचा के थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को पुलिस ने हापुड़ निवासी प्रदीप को गिरफ्तार किया। प्रदीप के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। सिंह ने बताया कि प्रदीप अपने गिरोह के सदस्यों के जरिए पशुओं को जहरीला पदार्थ खाने में मिलाकर देता था तथा उनकी मौत होने के बाद उनके शव को उठाकर मीट बेचने का कारोबार करने वाले लोगों को बेच देता था। उन्होंने बताया कि आरोपी के दो साथियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।

इस मामले में 18 सितंबर को दर्ज कराई गई थी रिपोर्ट
आपको बता दें कि थाना प्रभारी ने बताया कि रानोली गांव निवासी सुनील भाटी ने 18 सितंबर को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भाटी ने आरोप लगाया था कि संदीप और दीपू नामक दो लोगों ने उनकी भैंसों को जहरीला पदार्थ मिली रोटी खिलाकर मार डाला। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पेशे से ठेकेदार प्रदीप के कहने पर वे पशुओं को जहरीला पदार्थ खिलाते थे तथा उनकी मौत के बाद वे पशुओं को उठाकर ले जाते। प्रति पशु के एवज में उन्हें एक हजार रुपए मिलते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button