सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का टीजर देख फैंस रह गए स्तब्ध

मुंबई

'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं',…'टाइगर 3' के टीजर में जब सलमान खान यह लाइन बोलते हैं, तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस 'टाइगर 3' को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। उनका कहना है कि यह टीजर आग है, जो थिएटर्स में बवाल मचा देगी।

Tiger 3 में इस बार टाइगर यानी अविनाश राठौर पर बड़ी जिम्मेदारी है। इस बार उसे खुद पर लगे गद्दारी के दाग को धोना है। उसे गद्दार घोषित किया जा चुका है। न्यूज चैनल्स पर उसी की चर्चा है। अब टाइगर Salman Khan की लड़ाई सिर्फ देश के दुश्मनों से ही नहीं, बल्कि खुद को पाक साफ दिखाने के लिए भी है। टीजर में Katrina Kaif, शाहरुख खान या Emraan Hashmi की कहीं झलक नहीं दिखी। बावजूद इसके टीजर को खतरनाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

'टाइगर 3' की कास्ट और रिलीज डेट
'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह दिवाली पर 10 नवंबर 2023 में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। सलमान और कटरीना के अलावा 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी, रिद्धि डोगरा और आशुतोष राणा भी होंगे। इसके अलावा शाहरुख खान का अहम कैमियो होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button