स्कूली बच्चों के लिए फन रन का आयोजन पहली अक्टूबर को

रायपुर

स्कूली बच्चों के लिए 1 अक्टूबर 2023 को रोटरी क्लब आफ रायपुर डिवास की ओर से  फन रन का आयोजन राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद स्टेडियम कोटा में किया गया है।  फन रन  में इतने सारी एक्टिविटीज है कि स्कूली बच्चों में काफी उत्साह है और वे बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करने के लिए तैयार हैं। एक प्रकार से यह भी रोटरी के चैरिटेबल आयोजन का हिस्सा है।

आयोजन के संदर्भ में जानकारी देते हुए चेयरपर्सन शुभम बरडिय़ा,श्वेता बेगानी व प्रियंका पगारिया ने संयुक्त रूप से बताया कि स्कूली बच्चों को पढ़ाई के साथ अन्य एक्टिविटीज के बारे में भी जानकारी होना चाहिए।  2 से 15 साल के बच्चों के लिए पांच अलग-अलग केटेगरी रखे गए हैं। लेकिन छोटे बच्चों (जैसे 2-3 साल) को अपने पेरेंट्स के साथ शामिल होने की छूट रहेगी। बड़े बच्चे स्वंय शामिल रहेंगे।  फन रन  के मुख्य प्रायोजक है अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स(कोतवाली चौक)।  फन रन  में शामिल होने वालों के लिए पंजीयन शुल्क 2-3 साल तक के बच्चों के लिए 1200 रुपए व इनसे बड़े उम्र 15 साल वालों तक के लिए प्रति मेंबर्स 1000 रुपए रखा गया है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि आकर्षक गिफ्ट हैंफर्स इन बच्चों को रिटर्न मिलेगा। पांचों केटेगरी में प्रथम,द्वितीय व तृतीय पुरस्कार दोनों उम्र वालों के बीच बांटे जायेंगे.प्रथम को मिलेगा एक ग्राम सोने का मेडल,दूसरे को 10 ग्राम चांदी का मेडल व तीसरे को 5 ग्राम चांदी का मेडल प्रदान किया जायेगा। सभी पार्टिसिपेट को गिफ्ट हेंफर्स व सर्टिफिकेट प्रदान किये जायेंगे।

फन रन में मेपिंग सिस्टम पूरी तरह पारदर्शी होगा। इसके अलावा फूड स्टाल,एक्टिविटी स्टाल,गेम स्टाल व जुम्बा अतिरिक्त आकर्षण होंगे जहां पर लोगों को एक अलग ही आनंद की अनुभूति मिलेगी। कार्यक्रम सुबह 6.30 बजे से प्रारंभ हो जायेगा जो अलग-अलग समय में आगे संचालित होते रहेगा। स्पांशर अन्जनेय यूनिवर्सिटी,को-स्पांशर रजत बिल्डर्स,को-पावर्ड बैक एनएचएमएमआई। आयोजन को लेकर  काफी अच्छा रिस्पांश मिल रहा है,क्लब के प्रेसीडेंट रिती अग्रवाल और सेक्रेटरी शैलजा जैन एंव उनकी पूरी टीम  फन रन  आयोजन को सफल बनाने में लगी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button