गुजरात के गृहमंत्री सांघवी जन आशीर्वाद यात्रा में आज भरेंगे दम

भोपाल

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में आज प्रदेश के मंत्री दम भरेंगे। विंध्य क्षेत्र की यात्रा आज टीकमगढ़ के ग्राम धजरई से शुरू हुई। इस यात्रा में मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, राजेंद्र शुक्ल, राहुल लोधी और भाजपा के प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक शामिल हुए। महाकोशल क्षेत्र में मंत्री गोपाल भार्गव और हरदीप सिंह डंग आज दमोह जिले के हटा से जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए। यह यात्रा बांदकपुर, अभाना, बिजौरा, तेजगढ़ और जबेरा होते हुए गुबरा पहुंचेगी।

इंदौर संभाग की यात्रा सांवेर से शुरू हुई। यह यात्रा सोनकच्छ में समाप्त होगी। इस यात्रा में गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी, भाजपा के राष्टÑीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश के मंत्री तुलसीराम सिलावट शामिल हुए। मालवा क्षेत्र की यात्रा में प्रदेश के मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, ओमप्रकाश सखलेचा और ओपीएस भदौरिया नर्मदापुर के पांगरकला से शामिल हुए। यह यात्रा बाबई, सोहागपुर, पिपरिया होते हुए सांडिया पहुंचेगी। चंबल की यात्रा रायसेन जिले में सिलवानी के तुलसीपार से शुरू हुई। इस यात्रा में मंत्री भूपेंद्र सिंह शामिल हुए। यह यात्रा सुल्तानगंज, उदयपुरा के वटेरा और बरेली होते हुए भोजपुर विधानसभा के बाड़ी पहुंचेगी।

इंदौर में बोले सीएम- सनातन धर्म को समाप्त करने वालों की राजनीति खत्म कर देंगे
इंदौर में बुधवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा मैडम सोनिया गांधी हमने संकल्प लिया है कि सनातन धर्म को समाप्त करने वालों की हम राजनीति समाप्त कर देंगे। शक आए, हूण आए, मुगल आए लेकिन सनातन धर्म को कोई समाप्त नहीं कर पाया। कमलनाथ द्वारा बंद की गई योजनाएं मैंने चालू कर दी है। अब कोई भी कॉलोनी अवैध नहीं रहेगी। इस यात्रा के जरिए मैं जनता से आशीर्वाद मांगने आया हूं। लोग पत्थर की मार से घायल होते हैं लेकिन आज फूलों की मार ने मुझे घायल कर दिया। कमलनाथ द्वारा 50 प्रतिशत के कमीशनखोरी के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे। उन्हें हार का डर लग रहा है इसलिए वो आरोप लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button