ट्रेलर रिलीज के मौके पर डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने बताया सेट पर 3 घंटे लेट आती थी मौनी रॉय

नई दिल्ली

मौनी रॉय की वेब सीरीज ’सुल्तान ऑफ दिल्ली’ का लोग बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इसका ट्रेलर रिलीज हो ही गया। शुक्रवार सुबह 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का ट्रेलर रिलीज किया गया, इसमें अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और महरीन पीरजादा के साथ ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मिलन लुथरिया एक और गैंगस्टर ड्रामा के साथ वापस आ गए हैं और इस बार यह एक वेब सीरीज के रूप में है। इसके अलावा 'वन्स अपॉन ए टाइम' फ्रेंचाइजी जैसी मुंबई कहानियों का निर्देशन करने के बाद मिलन लुथरिया ने अपना ध्यान दिल्ली की ओर लगाया है।

अवैध हथियार डीलर की कहानी
ट्रेलर की बात करें तो 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' अर्जुन भाटिया (ताहिर राज भसीन) की कहानी है, जो दिल्ली के सबसे बड़े अवैध हथियार डीलर जगन सेठ (विनय पाठक) के साथ काम करता है। सत्ता के लिए एक उच्च दांव वाली लड़ाई में, अर्जुन को उसके आसपास के लोगों द्वारा बार-बार परीक्षण किया जाता है। यह कहानी एक्शन, ड्रामा, इमोशंस, सस्पेंस का मिश्रण है।

ट्रेलर का बाकी हिस्सा पावरप्ले, माइंड गेम, महत्वाकांक्षा, विश्वासघात और बंदूकों के साथ एक आकर्षक गैंगस्टर दुनिया को चित्रित करता है। मौनी रॉय भी आती हैं, बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। यह सीरीज दिल्ली के लिए मिलान के 2010 के गैंगस्टर ड्रामा 'वन्स अपॉन ए टाइम इन' जैसी लगती है

3 घंटे लेट आती थी मौनी
मौनी रॉय ने इस सीरीज में जान डाल दी है। इसके अलावा डॉयरेक्टर मिलन ने मौनी को लेकर कहा की, ”मौनी ने उन्हें सबसे ज्यादा तंग किया है। वे सेट पर 3 घंटे लेट आती थी।” और उन्होंने एक- एक करके सभी की पोल खोली। आपको  बता दें कि 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' अक्टूबर 13 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button