एमपी, CG में हमारी जीत तय, राजस्थान में बेहद करीब हैं… विधानसभा चुनावों से पहले राहुल गांधी का बड़ा दावा

नईदिल्ली
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा में पार्टी की जीत की संभावना को लेकर बड़ा बयान दिया है. वायनाड सांसद ने दावा किया है कि पार्टी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नैरेटिव सेट कर रही है. राहुल ने कहा कि राजस्थान में सरकार के खिलाफ कोई गुस्सा नहीं है.

दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एमपी और छत्तीसगढ़ में पक्का जीत रहे है. राजस्थान में काफी क्लोज हैं. छत्तीसगढ़ और एमपी में नेरेटिव हम तय करते हैं.राजस्थान में लोग कहते हैं कि सरकार के खिलाफ कोई गुस्सा नहीं है.

 

राजस्थान सरकार की योजनाओं पर राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान को स्वास्थ्य सेवा समाधानों में बढ़त हासिल है. छत्तीसगढ़ में हम पारंपरिक विनिर्माण गतिविधियों और किसानों को जोड़ रहे हैं, नवाचार का नेतृत्व कर रहे हैं.

इसके अलावा एक देश, एक चुनाव पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, 'ये BJP की ध्यान भटकाने वाली रणनीति है.  अब, BJP मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ सकती है. यह सब ध्यान भटकाने वाला है. महिला आरक्षण से जुड़े एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि  सत्ता में आए तो तुरंत महिला आरक्षण लागू करेंगे.

उन्होंने दावा किया कि भारत के किसी भी व्यवसायी से पूछिए कि अगर वे किसी विपक्षी दल का समर्थन करते हैं तो उनका क्या होता है… हम अब एक राजनीतिक दल से नहीं लड़ रहे हैं, हम भारत के विचार की रक्षा करने के लिए लड़ रहे हैं और इसीलिए हमने अपना नाम INDIA रखा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button