PM मोदी के तेलंगाना दौरे से पहले BJP और BRS के बीच छिड़ा पोस्टरवार

 हैदराबाद
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) के दौरे पर आने वाले हैं, लेकिन उससे पहले भारत राष्ट्र समिति (BRS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच पोस्टरवार छिड़ गया है। दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा है।

BRS-BJP के बीच पोस्टरवार
दरअसल, सत्तारूढ़ बीआरएस ने पोस्टर लगाकर पीएम मोदी (PM Modi) से पिछले 10 साल के दौरान तेलंगाना से किए गए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर सवाल उठाया है। वहीं, भाजपा ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekar Rao) को हर पांच साल में तेलंगाना का सबसे बड़ा विधायक खरीदार बताया है।

'मोदी जी, आपके वादे का क्या हुआ'
बीआरएस कार्यकर्ताओं ने शमशाबाद एयरपोर्ट के पास कई पोस्टर चिपकाए हैं। यहीं पर पीएम मोदी महबूबनगर जाने से पहले उतरेंगे। जो पोस्टर बीआरएस समर्थकों की तरफ से चिपकाए गए हैं, उनमें से एक में लिखा है- मोदी जी का स्वागत है। पलामुरु-रंगारेड्डी परियोजना को राष्ट्रीय दर्जा देने के आपके वादे का क्या हुआ?
 
पीएम मोदी के खिलाफ लगाए गए पोस्टर
एक अन्य पोस्टर में कहा गया है- सौतेला व्यवहार। मोदी को महबूबनगर जाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। वहीं, दूसरे पोस्टर में तेलंगाना के लोगों से किए गए प्रधानमंत्री के वादों पर प्रकाश डाला गया है। इनमें आईटीआईआर, टेक्सटाइल पार्क, डिफेंस कॉरिडोर, काजीपेट कोच फैक्ट्री, मिशन भगीरथ फंड, बय्याराम स्टील प्लांट, हल्दी बोर्ड, मेडिकल कॉलेज और आइआइएम का जिक्र किया गया है।
 
बीआरएस ने एक अन्य पोस्टर में कहा कि तेलंगाना का अपमान करने के बाद मोदी को यहां आने का कोई अधिकार नहीं है। पोस्टर में तेलंगाना गठन के बारे में अलग-अलग मौकों पर संसद में बोलते हुए प्रधानमंत्री की चार अलग-अलग तस्वीरें हैं। इस पोस्टर में उनके इस कथन का भी जिक्र किया गया है कि बच्चे को बचाने के लिए मां को मार डाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button